वाड्रा ने कहा- ईडी निर्दयी, मुझे खाने के लिए भी 40 मिनट दिए

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • जयपुर में दो दिन की पूछताछ के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट
  • ईडी ने जवाब में कहा- रॉबर्ट वाड्रा जब भी आते, बारात साथ लाते

जयपुर. बीकानेर जमीन सौदे में वाड्रा से पिछले मंगलवार और बुधवार को जयपुर में हुई पूछताछ के बाद शनिवार को सोशल मीडिया पर उन्होंने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के खिलाफ तल्ख बातें लिखी हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति वाड्रा ने ईडी द्वारा उनके कार्यालय की कुर्की को शक्तियों का दुरुपयोग और प्रतिशोध की भावना से प्रेरित बताया है।

 

वाड्रा ने लिखा कि ईडी की कार्रवाई के दौरान निर्दयता और संवेदनहीनता कई जगह देखी। मैं दिल्ली व जयपुर में हुई पूछताछ के दौरान रोज आठ से 12 घंटे तक उपस्थित हुआ। मुझे सिर्फ खाने के लिए 40 मिनट का अवकाश दिया। शौचालय जाते समय भी अकेले नहीं जाने दिया। मेरे पास छिपाने को कुछ नहीं है। उधर, दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में शनिवार को सुनवाई के दौरान ईडी के वकील ने कहा कि वाड्रा जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। वाड्रा चाहे ईडी के पास जाएं या फिर कोर्ट में, बारात के साथ आते हैं।

 

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जमानत 2 मार्च तक बढ़ी
दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने शनिवार को लंदन की प्रॉपर्टी के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में वाड्रा की अंतरिम जमानत 2 मार्च तक बढ़ा दी। ईडी ने वाड्रा को अंतरिम जमानत देने का विरोध किया। हालांकि, वाड्रा ने कहा कि ईडी जब भी उन्हें बुलाता है वह पेश होते हैं। ईडी का दावा है कि लंदन के 12, ब्रायनस्टन स्क्वायर स्थित 17 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी की खरीदारी में मनी लॉन्ड्रिंग हुई है। इस संपत्ति के असली मालिक वाड्रा हैं। बता दें कि वाड्रा की अंतरिम जमानत अवधि 16 फरवरी को समाप्त हो रही थी।

 

Will stay determined for justice 🙏 pic.twitter.com/sIOXauGJrW

— Robert Vadra (@irobertvadra) February 16, 2019