3 छक्के और 2 चौके बनाए 37 रन, रोहित शर्मा ने टेस्ट में दिखाया टी-20 अंदाज / 3 छक्के और 2 चौके बनाए 37 रन, रोहित शर्मा ने टेस्ट में दिखाया टी-20 अंदाज

DainikBhaskar.com

Dec 07, 2018, 01:48 PM IST

आते ही बरसाए छक्के, रोहित के शॉट्स का वीडियो सोशल मीडिया पर हुए वायरल

rohit sharma glorious sixes take-wicket

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खत्म हो गया है। दूसरे दिन स्टंप के वक्त ऑस्ट्रेलिया ने 7 विकेट पर 191 रन बना लिए हैं। कंगारू अभी भी भारत से 59 रन पीछे हैं। इंडिया के लिए रविचंद्रन अश्विन ने लिए सबसे ज्यादा तीन विकेट, वहीं इशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह ने लिए दो-दो विकेट लिए। इससे पहले टीम इंडिया कल के स्कोर में बिना कोई रन जोड़े आउट हो गई थी।लेकिन रोहित शर्मा ने टेस्ट में टी-20 अंदाज दिखाया और शॉट्स खेलना शुरू कर दिया। रोहित शर्मा ने भले ही 37 रन की पारी खेली। लेकिन उसमें 3 छक्के और 2 चौके जड़े। आउट होने से एक गेंद पहले ही उन्होंने छक्का जड़ा था. तेज गेंदबाजों की गेंदों पर उन्होंने शानदार परफॉर्म किया। ऐसे में ऑस्ट्रेलियन कप्तान ने स्पिन गेंदबाज नाथन लायन को उतारा और टाइट फील्डिंग लगा दी। रोहित शर्मा ने लेग पर शानदार छक्का जड़ा और दूसरी गेंद पर वैसा ही शॉट खेलने के चक्कर में आउट हो गए। उनके शॉट्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।


खराब रही ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत
ऑस्ट्रेलियाई पारी की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही। दिन के पहले ही ओवर में इशांत शर्मा ने आरोन फिंच को बोल्ड कर दिया। फिंच एक बड़ा शॉट खेलने गए लेकिन गेंद बल्ले और पेड के बीच से जगह बनाती हुई विकेटों से जा टकराई। इसके बाद मार्कस हैरिस और उस्मान ख्वाजा ने ऑस्ट्रेलियाई पारी को संभालने का काम किया। दोनों धीरे-धीरे अर्धशतकीय साझेदारी की ओर बढ़ रहे थे, तभी अश्विन की एक गेंद हैरिस के बल्ले से लगकर पैड से टकराई और सिली पॉइंट पर खड़े मुरली विजय ने उनका आसान सा कैच लपका। वो 26 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद अश्विन ने शॉन मार्श को आउट किया।

X
rohit sharma glorious sixes take-wicket
COMMENT