• Hindi News
  • National
  • Mumbai Maharashtra । Shiv Sena । Sanjay Raut । Prime Minister Narendra Modi । 2024 General Elections । Saamana । Municipal Elections

शिवसेना के मुखपत्र में मोदी की तारीफ:सामना ने मोदी को BJP का असली चेहरा बताया; अमित शाह को बंगाल, तमिलनाडु और केरल में हार के लिए जिम्मेदार ठहराया

मुंबई4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शिवसेना के मुखपत्र सामना ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारतीय जनता पार्टी का असली चेहरा बताया है। सामना में छपे लेख में कहा गया है कि मोदी ने पिछले कुछ दिनों में काफी बोल्ड स्टेप्स लिए हैं और वे 2024 लोकसभा चुनाव के लिए अच्छी तैयारी कर रहे हैं।

लेख में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधा गया है। लेख में बंगाल चुनाव में भाजपा की हार और 25 साल पुराने सहयोगी शिवसेना से दूरी के लिए भी अमित शाह को जिम्मेदार ठहराया गया है।

लेख में और क्या कहा गया है सामना ने आगे लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा भाजपा में कोई भी दमदार नेता नहीं है। मोदी के बिना भाजपा के कई बड़े चेहरे म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन का चुनाव तक नहीं जीत सकते हैं। भाजपा में जब से JP नड्‌डा को पार्टी अध्यक्ष बनाया गया है, पार्टी में बदलाव का दौर लगातार जारी है।

मुख्यमंत्रियों को बदलना अच्छा फैसला सामना ने लिखा कि मोदी और नड्‌डा सही निर्णय लेकर 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं। दोनों ने तीन राज्यों के मुख्यमंत्रियों को बदला है। गुजरात में भाजपा ने जड़ जमा चुके पुराने पेड़ों को उखाड़कर नए बीज बो दिए हैं। मोदी और नड्‌डा मध्यप्रदेश, हरियाणा और हिमाचल के मुख्यमंत्रियों पर भी नजर जमाए हैं।

संजय राउत का दावा- हार को रिपेयर करने की कोशिश
आर्टिकल में शिवसेना सांसद संजय राउत ने दावा किया है कि पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, केरल और महाराष्ट्र की हार को भाजपा रिपेयर करने की कोशिश कर रही है। लेख में शाह पर हमला करते हुए राउत ने कहा है कि कुछ दिनों पहले तक एक कैंपेन चलाया जा रहा था कि अमित शाह किसी भी चुनाव को जीता सकते हैं, लेकिन उनके कार्यकाल में भाजपा ने शिवसेना जैसा 25 साल पुराना साथी खो दिया और पार्टी को महाराष्ट्र में विपक्ष में बैठना पड़ा।

खबरें और भी हैं...