• Hindi News
  • National
  • Said Achieve Big Position On Your Own, I Am Happy By Acting And Helping People

बहन मालविका के लिए चुनाव प्रचार नहीं करेंगे सोनू सूद:कहा- अपने दम पर हासिल करें बड़ा मुकाम, मैं एक्टिंग और लोगों की मदद करके खुश

नई दिल्ली6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना काल में लोगों की मदद करके सुर्खियां बटोरने वाले एक्टर सोनू सूद की बहन मालविका चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने पिछले दिनों कांग्रेस जॉइन की थी। लेकिन इसी बीच सोनू सूद ने अपनी बहन के लिए चुनाव प्रचार से साफ इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि “यह मेरी बहन का फैसला है, इससे मुझे कुछ लेना-देना नहीं है। मैं उनके लिए कैंपेन या रैली भी नहीं करूंगा। एक भाई के रूप में मैं चाहता हूं कि वे अपने दम पर सफल हों। मैं एक्टिंग और लोगों की मदद करके खुश हूं और आगे भी यही करना चाहता हूं।”

पंजाब कांग्रेस के नेताओं के साथ आए थे नजर

सोनू सूद के भी राजनीति में आने के कयास लगाए जा रहे थे।
सोनू सूद के भी राजनीति में आने के कयास लगाए जा रहे थे।

इससे पहले सोनू सूद के भी राजनीति में आने के कयास लगाये जा रहे थे। क्योंकि एक फोटो में वे अपनी बहन, सीएम चन्नी और सिद्धू के साथ नजर आये थे। अपनी बहन के इस फैसले के बाद उन्होंने ट्वीट कर बताया था कि “मेरी बहन एक नए सफर पर हैं, मैं चाहता हूं कि वे इसमें अच्छा मुकाम हासिल करें।" ऐसे में लोग यह मान कर चल रहे थे कि सोनू सूद आगामी पंजाब चुनाव में अपनी बहन के लिए प्रचार करेंगे।

मोगा से मैदान में उतरेंगी मालविका लेकिन सफर नहीं आसान

ऐसी संभावनाएं जताई जा रही हैं कि मालविका को पार्टी मोगा से चुनाव लड़ा सकती है। लेकिन इस बात से खफा मोगा के मौजूदा विधायक डॉ. हरजोत कमल के समर्थक विरोध कर रहे हैं। उन्होंने पार्टी हाईकमान से किसी बाहरी को टिकट न देने की मांग की।