एक इवेंट में पहुंची थीं सपना चौधरी को देखने लगी भीड़, इनमें मौजूद था- पागल दिवाना सपना का / एक इवेंट में पहुंची थीं सपना चौधरी को देखने लगी भीड़, इनमें मौजूद था- पागल दिवाना सपना का

सपना की एक छलक पाने के लिए बेताब दिखा फैन, लोगों ने ऊपर उठाकर बना दिया मजाक

DainikBhaskar.com

Nov 10, 2018, 05:35 PM IST
sapna-choudhary-latest fan club video

नेशनल डेस्क। सपना चौधरी डेब्यू बॉलीवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' की शूटिंग कर चुकी हैं। वो जल्दी अपनी नई फिल्म में नजर आने वाली है। हाल ही में एक इवेंट में पहुंचीं सपना चौधरी को देखने लोगों की भारी भीड़ लग गई। इनमें एक फैन ऐसा भी था जो सपना की एक झलक पाने के लिए बेताब दिखा। लोगों ने सपना के इस फैन को ऊपर उठा लिया और चारो ओर घुमा दिया। हालांकि इवेंट में पहुंचीं सपना तो दिखी नहीं उल्टा ये लोगों के मजाक का जरिया बन गए।

सपना चौधरी करेगी बॉलीवुड में डेब्यू
सपना पंजाबी -हरियाणवी से लेकर भोजपुरी सिनेमा में छायी हुई हैं। 'बिग बॉस' के जरिए देशभर में पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली सपना चौधरी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। सपना फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बी-टाउन में कदम रखेंगी. सपना इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं, और पोस्टर के बाद जल्द ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा। बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग करने के बाद सपना ने अपने नए प्रोजेक्ट का एनाउंसमेंट कर दिया है।

X
sapna-choudhary-latest fan club video
COMMENT