• Hindi News
  • National
  • Shaheen Bagh CAA Protest Latest news and Updates: Protesters Invitation To PM Narendra Modi

शाहीन बाग / प्रदर्शनकारियों की मोदी से अपील- यहां आएं, तोहफा कबूलें और सीएए पर हमसे बात करें

प्रदर्शनकारियों ने आकर्षक ढंग से पोस्टर लिखकर प्रधानमंत्री को आमंत्रित किया। प्रदर्शनकारियों ने आकर्षक ढंग से पोस्टर लिखकर प्रधानमंत्री को आमंत्रित किया।
X
प्रदर्शनकारियों ने आकर्षक ढंग से पोस्टर लिखकर प्रधानमंत्री को आमंत्रित किया।प्रदर्शनकारियों ने आकर्षक ढंग से पोस्टर लिखकर प्रधानमंत्री को आमंत्रित किया।

  • प्रदर्शनकारियों ने दिल के आकार के पोस्टरों पर संदेश लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का अनुरोध किया
  • प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री के लिए एक लव सॉन्ग रिलीज करने और एक सरप्राइज गिफ्ट देने का भी फैसला लिया

दैनिक भास्कर

Feb 14, 2020, 04:43 PM IST

नई दिल्ली. शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिलने और बातचीत करने का न्योता दिया। प्रदर्शनकारियों ने दिल के आकार के पोस्टरों पर संदेश लिखकर मोदी से यह अनुरोध किया। प्रदर्शनकारियों ने एक पोस्टर पर लिखा- ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाहीन बाग आएं, अपना गिफ्ट स्वीकार करें और हमसे बात करें।’’ शाहीन बाग के ट्विटर हैंडल से भी प्रधानमंत्री को मिलने के लिए कहा गया है। प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री के लिए एक लव सॉन्ग और एक सरप्राइज गिफ्ट देने की भी घोषणा की।

शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ 15 दिसंबर से लोग धरने पर बैठे हैं। इनमें काफी संख्या में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रदर्शनकारियों से चर्चा करने की बात कही थी।

‘गृह मंत्री या प्रधानमंत्री कोई भी बात करने आ सकते हैं’

शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे सैयद तासीर अहमद ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री मोदी या गृह मंत्री अमित शाह में से कोई भी हमसे बात करने के लिए आ सकता है। अगर वे हमें समझा देते हैं कि जो कुछ हो रहा है, वह संविधान के खिलाफ नहीं है तो हम अपना प्रदर्शन खत्म कर देंगे। सरकार का दावा है कि सीएए से किसी की नागरिकता नहीं छिनेगी। लेकिन, कोई यह नहीं बता रहा कि यह देश के लिए कैसे मददगार है। इससे बेरोजगारी, गरीबी और आर्थिक मंदी से निपटने में क्या मदद मिलेगी।’’

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना