• Hindi News
  • National
  • Sharing The Video Said Brilliant, ASI Has Sung A Song For Corona Awareness

करीना को पसंद आया पुलिसवाले का गाना:वीडियो शेयर कर कहा-ब्रिलियंट, ASI ने कोरोना अवेयरनेस के लिए गाया है गाना

पुणे6 महीने पहले

महाराष्ट्र के एक पुलिस अधिकारी का गाना करीना कपूर को इतना पसंद आया कि वो इसे शेयर करने से खुद को रोक न सकीं। इस वायरल वीडियो में महाराष्ट्र पुलिस के ASI ने करीना के दादा राज कपूर के फेमस गाने 'ए भाई जरा देख कर चलो' की पैरोडी की है। गाने के माध्यम से पुलिस लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरूक कर रही है। करीना कपूर खान को अपने दादा के गाने पर बनी यह पैरोडी बेहद पसंद आई। उन्होंने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा- ब्रीलियंट सॉन्ग।

इस गाने को अपनी आवाज देने वाले पुणे पुलिस के ASI प्रमोद कलमकार ने कहा कि तीसरी लहर में ओमिक्रॉन का खतरा लगातार बढ़ रहा है। सेकंड फेज में भी हमने कोरोना अवेयरनेस के लिए एक गाना तैयार किया था। इस गाने को हमने पहले बना लिया था, लेकिन तीसरी लहर के बढ़ते प्रसार को देखते हुए हमने इसे रिलीज किया है।

ASI प्रमोद कलमकार पुणे के स्वारगेट पुलिस स्टेशन में तैनात हैं।
ASI प्रमोद कलमकार पुणे के स्वारगेट पुलिस स्टेशन में तैनात हैं।

लोगों को जागरूक करने के लिए उठाया कदम
ASI प्रमोद ने बताया कि इस गाने को नाचिकेत जोग ने लिखा है और इसे ओमकार केलकर ने कंपोज किया है और इसे मैंने आवाज दी है। लोग रास्ते पर बिना मास्क के घूम रहे हैं। कोरोना बढ़ रहा है और ऐसे लोगों तक मैसेज पहुंचाने के लिए हमने इस गाने को रिलीज किया है। गाने के माध्यम से हम अलग ढंग से मैसेज पहुंचाने का काम कर रहे हैं। हम लोगों को घरों में बंद नहीं कर सकते, लेकिन अगर मास्क पहन कर बाहर निकलते हैं तो कोरोना से बचाव हो सकता है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लाखों लोग देख चुके हैं।
इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लाखों लोग देख चुके हैं।

शौक से गाते हैं प्रमोद कलमकार
कलमकार ने बताया, 'मुझे गाने का शौक बचपन से था। हालांकि, मैंने कभी इसकी ट्रेनिंग नहीं ली है। मैंने इससे पहले भी मैंने कई गाने गाए हैं, जो लोगों को खूब पसंद आए।' कलमकार का यह गाना पुणे पुलिस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। अब यह खूब वायरल हो रहा है। करीना कपूर के पोस्ट करने के बाद इसे तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।