• Hindi News
  • National
  • Shashi Tharoor Hits Back Kerala Congress Over Narendra Modi Praise, Says Respect my approch

केरल / मोदी की तारीफ पर थरूर से जवाब मांगेगी कांग्रेस, शशि ने कहा- असहमत हों तब भी मेरे विचारों का सम्मान करें



कांग्रेस सांसद शशि थरूर। -फाइल कांग्रेस सांसद शशि थरूर। -फाइल
X
कांग्रेस सांसद शशि थरूर। -फाइलकांग्रेस सांसद शशि थरूर। -फाइल

  • प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ किए जाने के बाद से ही कांग्रेस की राज्य इकाई सांसद शशि थरूर से नाराज
  • कांग्नेस नेता जयराम रमेश ने भी कहा था- मोदी को हमेशा खलनायक की तरह पेश किया जाना गलत

Dainik Bhaskar

Aug 27, 2019, 07:07 PM IST

कन्नूर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करने पर तिरुवनंतपुरम सांसद शशि थरूर से केरल कांग्रेस स्पष्टीकरण मांगेगी। इसके बाद उनपर कोई फैसला लिया जाएगा। केरल कांग्रेस के अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रण ने ये जानकारी दी। वहीं, थरूर ने अपने पार्टी के नेताओं से कहा कि मेरे विचारों का सम्मान करें, भले इससे सहमत हों या न हों।

 

प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ किए जाने के बाद से ही कांग्रेस की राज्य इकाई थरूर से नाराज चल रही है। शशि ने कहा था कि अगर मोदी द्वारा कोई अच्छा काम किया जाता है तो उनकी सराहना की जानी चाहिए। पार्टी के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश और अभिषेक मनु सिंघवी ने भी कहा था कि मोदी को हमेशा खलनायक की तरह पेश किया जाना गलत है।

 

‘मैं मोदी सरकार का मुखर आलोचक रहा हूं’ 

थरूर ने रविवार को ट्वीट किया- मैं मोदी सरकार का मुखर आलोचक रहा हूं और रचनात्मक आलोचना की उम्मीद करता हूं। समावेशी मूल्यों और संवैधानिक सिद्धांतों में गहती आस्था के कारण मैंने तीन चुनाव जीते हैं। मेरा कांग्रेस के साथियों से अनुरोध है कि मेरे विचारों का सम्मान करें, चाहे उनकी सहमती हो या न हो।

 

tweets

 

विपक्ष इस मुद्दे पर मेरा साथ दे- थरूर

थरूर ने कहा कि ये तो सब जानते हैं कि मैं नरेंद्र मोदी का 6 साल से विरोध कर रहा हूं। लेकिन, जब भी वो अच्छा काम करते हैं तो उसकी तारीफ भी की जानी चाहिए। इससे फायदा ये होता है कि जब वो गलत करते हैं और हम आलोचना करते हैं तो हमारी आलोचना ज्यादा शक्तिशाली हो जाती है। मैं तो चाहूंगा कि मेरे विपक्षी भी इस मुद्दे पर मेरा साथ दें।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना