• Hindi News
  • National
  • Shiv Sena MP Sanjay Raut said our doors are not open for people who only want to become MP MLA or minister.

नसीहत / शिवसेना सांसद ने कहा- सिर्फ मंत्री बनने के लिए हमारे गठबंधन में न आएं दूसरी पार्टियों के नेता



शिवसेना सांसद संजय राउत ने दूसरे दलों से भाजपा या शिवसेना में आ रहे नेताओं को नसीहत दी है। (फाइल) शिवसेना सांसद संजय राउत ने दूसरे दलों से भाजपा या शिवसेना में आ रहे नेताओं को नसीहत दी है। (फाइल)
X
शिवसेना सांसद संजय राउत ने दूसरे दलों से भाजपा या शिवसेना में आ रहे नेताओं को नसीहत दी है। (फाइल)शिवसेना सांसद संजय राउत ने दूसरे दलों से भाजपा या शिवसेना में आ रहे नेताओं को नसीहत दी है। (फाइल)

  • संजय राउत ने कहा- हमारे गठबंधन का हिस्सा बनें तो पहले हिंदुत्व की विचारधारा अपनाएं
  • राउत के मुताबिक, विपक्ष अब तक अपने ही नेताओं को संभालने में विफल रहा

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2019, 05:13 PM IST

नई दिल्ली. शिवसेना सांसद संजय राउत ने दूसरे दलों से भाजपा या शिवसेना में आ रहे नेताओं को नसीहत दी है। राउत ने बुधवार को कहा कि सिर्फ मंत्री, सांसद या विधायक बनने के लिए हमारे गठबंधन में शामिल न हों। यहां आने के पहले आपको हिंदुत्व की विचारधारा को आत्मसात करना होगा। राउत का यह बयान ऐसे समय आया है, जह हाल ही में कांग्रेस और एनसीपी के कई नेता एनडीए में शामिल हुए हैं।

 

कांग्रेस और शरद पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी के कई नेता भाजपा या शिवसेना में शामिल हुए हैं। मंगलवार को ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कृपाशंकर सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दिया। उनके भाजपा में जाने के कयास हैं।

 

"हिंदुत्व के विस्तार की आकांक्षा"
राउत ने कहा, “जो हमारे गठबंधन में शामिल होने पर विचार कर रहे हैं, उन्हें पहले पूर्ण रूप से हिंदुत्व को अंगीकार करना होगा। हमारे दरवाजे उन लोगों के लिए बंद हैं, जो सिर्फ सांसद, विधायक या मंत्री बनने के लिए यहां आना चाहते हैं। हम देश और प्रदेश में हिंदुत्व का विस्तार करना चाहते हैं। अगर उन्हें ये स्वीकार है तो हम खुले दिल से उनका स्वागत करते हैं।”

 

"सशक्त विपक्ष आवश्यक"
राउत बोले, “हम हमेशा से यही चाहते रहे हैं कि लोकतंत्र में मजबूत विपक्ष हो। लेकिन, आप ही बताएं कि हम क्या कर सकते हैं, जब उर्मिला मातोंडकर और कृपाशंकर सिंह जैसे विपक्षी नेता ही उनके साथ नहीं रहना चाहते।”

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना