पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिलीगुड़ी में एंबुलेंस रैली:एंबुलेंस ड्राइवर बोले- कोरोना से घबराएं नहीं बल्कि सावधान रहें; हम आपकी मदद के लिए हमेशा तैयार

सिलीगुड़ीएक महीने पहले

कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए लोगों में दहशत का माहौल है। अस्पतालों में सुविधा के कमी के चलते दम तोड़ते मरीज, एंबुलेंस की कमी जैसी ढेरों समस्याएं आज देश के सामने है। ऐसे में सिलीगुड़ी में लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए एंबुलेंस रैली का आयोजन किया गया।

इस रैली का आयोजन किसी सरकारी संस्था या अधिकारियों ने नहीं बल्कि एंबुलेंस चालकों और उनके संगठन ने खुद किया था। ऐसे में वो संदेश देना चाह रहे थे कि इस विकट परिस्थिति में वे लोगों के साथ खड़े हैं। डरने की कोई बात नहीं है। ये रैली शहर के सेवक रोड़ से शुरू होकर अलग-अलग इलाकों तक पहुंची और लोगों को आतंकित न हो कर सावधान रहने की सलाह दी।

बीते दिन 4.03 लाख नए केस
देश में कोरोना की दूसरी लहर खतरनाक होती जा रही है। बीते दिन 4 लाख 3 हजार 626 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई। यह लगातार चौथा दिन था, जब 24 घंटे में 4 लाख से ज्यादा केस आए हैं। नए संक्रमितों के साथ मौतों का बढ़ता आंकड़ा भी चिंता का सबब बन रहा है। शनिवार को देश में 4,091 लोगों की कोरोना की वजह से जान गई।

हालांकि राहत की बात रही कि पिछले 24 घंटे में 3 लाख 86 हजार 207 लोगों ने कोरोना को मात दी। यह एक दिन में ठीक होने वालों का सबसे बड़ा आंकड़ा है।