कांग्रेस / सोनिया ने रायबरेली के मतदाताओं को लिखा पत्र, कहा- सर्वस्व कुर्बान करने में पीछे नहीं हटूंगी



sonia says Ready to sacrifice everything to safeguard country's values
X
sonia says Ready to sacrifice everything to safeguard country's values

  • सोनिया ने लिखा- आपसे मुझे जो संबल और हौसला मिलता रहा है, वही मेरी असली धरोहर
  • ‘आने वाले दिन और भी मुश्किल भरे, आपके विश्वास के सहारे कांग्रेस हर चुनौती पार करेगी’
  • रायबरेली से 5वीं बार सांसद चुनी गई हैं सोनिया

Dainik Bhaskar

May 27, 2019, 07:50 AM IST

रायबरेली. लोकसभा चुनाव के बाद यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने रायबरेली की जनता का शुक्रिया जताया है। जनता को लिखे पत्र में उन्होंने कहा कि देश के बुनियादी मूल्यों की रक्षा के लिए मैं अपना सर्वस्व कुर्बान करने में कभी पीछे नहीं हटूंगी। रायबरेली से सोनिया 5वीं बार लोकसभा चुनाव जीती हैं।

 

Letter

 

‘जीत के लिए आभारी हूं’
सोनिया ने कहा- मैं हृदय से आप सभी की कृतज्ञ हूं कि लोकसभा के इस चुनाव में आपने हर बार की तरह मुझमें अपना विश्वास जताया। कांग्रेस के एक-एक कार्यकर्ता के अलावा सपा, बसपा और स्वाभिमान दल के साथियों ने भी जिस तरह से मेरी जीत के लिए परिश्रम किया, उसके लिए मैं सच्चे मन से सबकी आभारी हूं।

 

‘‘मेरा जीवन एक खुली किताब की तरह रहा है। आप मेरा परिवार हैं। आपसे मुझे जो संबल और हौसला मिलता रहा है, वही मेरी असली धरोहर है। मैंने भी अपने इस बृहद परिवार का हर तरह से ख्याल रखने का हमेशा से प्रयास किया है। अपने निजी पारिवारिक दायित्वों का निर्वाह करते हुए मैंने अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों को भी हर तरह से निभाया। मेरा आगे भी यही प्रयास रहेगा कि इसमें कमी न आने दूं।’’

 

‘कांग्रेस हर चुनौती पार करेगी’
सोनिया ने लिखा- मैं जानती हूं कि आने वाले दिन और भी मुश्किल भरे हैं। लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि आपके समर्थन और विश्वास की शक्ति के सहारे कांग्रेस हर चुनौती को पार करेगी। लड़ाई कितनी भी लंबी हो, मैं आपको वचन देती हूं कि देश के बुनियादी मूल्यों की रक्षा के लिए कांग्रेस के पूर्वजों की परंपरा का पालन करते हुए मैं भी अपना सर्वस्व कुर्बान करने में पीछे नहीं हटूंगी।

कांग्रेस को इस बार चुनाव में 52 सीटों पर जीत हासिल हुई। राहुल गांधी को भी अमेठी में हार का सामना करना पड़ा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना