पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Sonu Sood Is In Awe Of The Woman Who Jumps On The Song 'Love You Zindagi'

जिंदगी की जंग हारी वायरल वुमन:'लव यू जिंदगी' गाने पर झूमने वाली महिला से रूठ गई जिंदगी, सदमे में सोनू सूद

एक महीने पहले

'अपना हर दिन ऐसे जियो जैसे कि आखिरी हो' ये लाइन तो आपने सुनी ही होगी। लेकिन ऐसा बहुत कम ही लोग कर पाते हैं। कुछ दिन पहले सोशल मीडिया में लव यू जिंदगी गाने पर झूमती एक कोविड पेशेंट का वीड‍ियो काफी वायरल हो रहा था। कोरोना काल की डरावनी और दर्दनाक तस्‍वीरों के बीच ये वीड‍ियो उम्‍मीद की नई किरण जगाने जैसा था। लेकिन अब वह जिंदादिल महिला इस दुनिया में नहीं रही। सोनू सूद भी महिला की मौत से सदमे में हैं।

डॉक्टर मोनिका लंगेह ने गुरुवार की रात को महिला की मौत के बारे में जानकारी दी। उन्होंने ही इससे पहले आठ मई को अस्पताल से उसकी वीडियो भी पोस्ट की थी। डॉक्टर मोनिका ने लिखा- 'मैं बहुत दुखी हूं... हमने इस बहादुर आत्मा को खो दिया। कृपया, परिवार और बच्चों के लिए प्रार्थना कीजिए कि वह इस नुकसान को सह सके।'

कोरोना से जंग हारी महिला
डॉ. मोनिका लांगेह ने बताया कि वार्ड में भर्ती होने के बाद महिला ने पूछा था कि क्या वह अपने मनोबल को बढ़ाने के लिए कोई गाना सुन सकती है। इसके बाद डॉक्टर ने शाहरुख खान और आलिया भट्ट की फिल्म डियर जिंदगी का लव यू जिंदगी गाना चला दिया, जिस पर वो झूमने लगी। डॉ. मोनिका लांगेह ने जो वीडियो शेयर किया था, उस वीडियो के कैप्‍शन में लिखा था Lesson: Never lose hope यानी हालात कैसे भी हों उम्मीद मत खोना। उस महिला ने तो उम्मीद नहीं खोई, लेकिन कोरोना से वह मात खा गई।

सदमे में सोनू सूद
बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को जब इस बारे में पता चला तो उनके लिए भी यह किसी सदमे से कम नहीं था। सोनू सूद ने लिखा 'बहुत बहुत दुखद। कभी नहीं सोचा था कि वो अपने परिवार को दोबारा देखने में सक्षम नहीं होगी। जिंदगी बहुत अन्यायपूर्ण है। कितने ही जीवन थे जो जीने के लायक थे लेकिन खो दिए। यह मायने नहीं रखता कि हमारी जिंदगी कितनी ही सामान्य क्यों ना हो जाए लेकिन हम इस दौर से कभी बाहर नहीं निकल पाएंगे।‘

पिछले 10 दिन से चल रहा था इलाज
कोविड का श‍िकार हुई महिला 30 साल की थी। उसकी हालत गंभीर थी। आईसीयू में बेड नहीं मिला तो कोविड इमरजेंसी में ही उसका इलाज शुरू किया गया। पिछले 10 दिनों से उसका इलाज चल रहा था और वह एनआईवी सपोर्ट पर थी। उसे रेमडिसिविर, प्लाज्मा थैरेपी भी दी गई थी। धीरे-धीरे लड़की की हालत सुधर रही थी और डॉक्टर उसे डिस्चार्ज करने के लिए सोच रहे थे। लेकिन फिर अचानक महिला की तबीयत बिगड़ी और वो ये दुनिया छोड़ हमेशा के लिए चली गई।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो महिला को हर किसी से खूब तारीफ मिल रही थी। सभी उसके जज्बे को सलाम कर रहे थे, उसे दुआएं दे रहे थे। अब महिला की मौत पर यूजर्स शोक जता रहे हैं।

खबरें और भी हैं...