पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Sourav Ganguly Health Condition Update; Lounge Set Up At Kolkata Woodlands Hospital For Fans Visitors

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हॉस्पिटल में दादा को स्पेशल ट्रीटमेंट:गांगुली का हाल-चाल जानने आ रहे विजिटर्स के लिए खास लाउंज, यहीं से उनकी सेहत का अपडेट ले सकेंगे

कोलकाता4 महीने पहले
BCCI प्रेसिडेंट सौरव गांगुली की सेहत का अपडेट लेने के लिए बड़ी संख्या में लोग अस्पताल पहुंच रहे हैं। इसे देखते हुए स्पेशल लाउंज की व्यवस्था की गई है।

हॉस्पिटल में भर्ती BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली का हाल-चाल जानने के लिए पहुंच रहे लोगों के लिए खास लाउंज तैयार किया गया है। यहीं से विजिटर्स उनकी सेहत का अपडेट ले सकेंगे। गांगुली को माइल्ड हार्ट अटैक की वजह से शनिवार को वुडलैंड हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था।

दादा फिलहाल ICU में
हॉस्पिटल मैनेजमेंट के मुताबिक, दादा फिलहाल ICU में हैं और विजिटर्स को जाने की इजाजत नहीं है। ऐसे में हमने यह खास व्यवस्था करने का फैसला किया, जिससे कोई भी आसानी से दादा की सेहत की जानकारी ले सकेगा।

एंजियोग्राफी और एंजियोप्लास्टी हुई
हॉस्पिटल की ओर से सोमवार को जारी हेल्थ बुलेटिन में बताया गया कि गांगुली की ECG की गई है, ताकि उनके हार्ट फंक्शन के बारे में जाना सके। रेस्पिरेटरी रेट 15 प्रति मिनट है। गांगुली की एंजियोप्लास्टी भी की गई है।

इससे पहले गांगुली का इलाज कर रही मेडिकल टीम के हेड सरोज मोंडल ने रविवार को बताया था कि दादा की हालत स्थिर है। रविवार को उनकी ECG टेस्ट की रिपोर्ट भी नॉर्मल आई थी। जल्द ही वे अपनी डेली एक्टिविटीज में हिस्सा ले पाएंगे।

प्रधानमंत्री ने भी परिजनों से की थी बात
प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को गांगुली की पत्नी से बात की थी और गांगुली के स्वास्थ्य की जानकारी ली थी। इससे पहले होम मिनिस्टर अमित शाह ने फोन कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली थी। जबकि पश्चिम बंगाल की मुख्य मंत्री ममता बनर्जी उनको देखने के लिए हॉस्पिटल गई थी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें