पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Sourav Ganguly BJP Joining News | BCCI President Sourav Ganguly West Bengal Governor Jagdeep Dhankhar Meeting Update

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बंगाल में नए समीकरण:सौरव गांगुली ने बंगाल के राज्यपाल से मुलाकात की, भाजपा जॉइन करने की अटकलें

कोलकाता4 महीने पहले

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने रविवार शाम पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की। दोनों के बीच एक घंटे मीटिंग चली। इस मुलाकात के बाद गांगुली के भाजपा जॉइन करने की अटकलें तेज हो गई हैं। हालांकि, राजभवन से जुड़े सूत्रों ने इसे शिष्टाचार (कर्टसी) मीटिंग बताया। राज्यपाल ने कहा कि गांगुली से कई मुद्दों पर चर्चा हुई। गांगुली ने ईडन गार्डन्स मैदान देखने का न्योता दिया था, जो मान लिया है।

गांगुली से सोमवार को मीडिया ने पूछा कि क्या वे खुद या उनके परिवार का कोई सदस्य भाजपा में शामिल होने वाला है? इस पर गांगुली ने कहा कि अगर राज्यपाल आपसे मिलना चाहें, तो आपको जाना चाहिए। हमारी मुलाकात को भी इसी नजरिए से देखिए।

बंगाल में चुनाव से पहले राजनीतिक उठापटक
पश्चिम बंगाल में अगले साल अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होंगे। इससे पहले राजनीतिक उठापटक तेज हो गई है। पिछले दिनों गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में तृणमूल के बागी शुभेंदु के साथ 10 विधायक भाजपा में शामिल हो गए थे। उधर, भाजपा सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल ने तृणमूल जॉइन कर ली।

भाजपा ने बंगाल में ऑब्जर्वर नियुक्त किए
कोलकाता जोन के लिए पार्टी ने सोवन चटर्जी को ऑब्जर्वर और देबजीत सरकार को कन्वीनर बनाया है। बैसाखी बनर्जी और संकुदेब पांडा को-कन्वीनर बनाए गए हैं। बंगाल में भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने बाकी जिलों में भी ऑब्जर्वर और कन्वीनर नियुक्त किए हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

और पढ़ें