• Hindi News
  • National
  • Spreading Her Hands Outside The Window, She Kept Pleading For Help, The Video Went Viral

बचा लो-बचा लो चीखती रही महिला, जलकर खाक:लग्जरी बस में शॉर्ट सर्किट से आग लगी, खिड़की के बाहर हाथ फैलाकर मदद की गुहार लगाती रही

सूरत6 महीने पहले

जलती हुई बस में महिला की चीख-पुकार ने राहगीरों का दिल दहला दिया। मामला गुजरात के सूरत शहर शहर का है, जहां मंगलवार रात एक निजी लग्जरी बस में आग लगने से उसमें सवार एक महिला की जलकर मौत हो गई। इसका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें महिला खिड़की के बाहर हाथ फैलाकर मदद की गुहार लगा रही है। यह आपको विचलित कर सकता है। हादसे में एक व्यक्ति घायल हुआ है जिसे सूरत के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

शॉर्ट सर्किट से लगी आग

सूरत के मुख्य फायर ब्रिगेड ऑफिसर बसंत पारिक ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि बस में आग शॉर्ट सर्किट से लगी थी। वायरिंग के जलते रहने के चलते गर्मी बढ़ गई थी, जिससे एसी कंप्रेसर में विस्फोट हो गया और आग बहुत तेजी से फैल गई।

आग इतनी तेज थी कि मदद के लिए पहुंचे लोग बस के नजदीक भी नहीं जा पा रहे थे।
आग इतनी तेज थी कि मदद के लिए पहुंचे लोग बस के नजदीक भी नहीं जा पा रहे थे।
बस में 15 यात्री सवार थे। इनमें से ज्यादातर कूदकर बाहर आ गए।
बस में 15 यात्री सवार थे। इनमें से ज्यादातर कूदकर बाहर आ गए।

2-3 मिनट में पूरी बस जलकर खाक

स्थानीय लोगों के अनुसार, जब बस ने कटारगाम इलाके से भावनगर के लिए यात्रा शुरू की तो उसमें बहुत कम यात्री थे। पारिक ने कहा कि जब यह बस रात करीब साढ़े नौ बजे हीराबाग सर्किल में और यात्रियों को लेने के लिए पहुंची तो अचानक चिंगारी और विस्फोट के बाद बस के पिछले हिस्से में आग लग गई।

पीछे से आ रही दूसरी बस के ड्राइवर ने इस बस के ड्राइवर को जानकारी दी थी।। ड्राइवर ने तुरंत बस रोकी और यात्रियों को बस से उतरने के लिए कहा। लेकिन 2-3 मिनट में ही पूरी बस आग में घिर गई और जलकर खाक हो गई।

खबरें और भी हैं...