--Advertisement--

महाराष्ट्र / सुशील शिंदे ने हिटलर से की मोदी की तुलना, कहा- दबाया जा रहा है विपक्ष का अधिकार

Dainik Bhaskar

Jan 11, 2019, 03:54 PM IST


पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मोदी ने अपनी शक्तियों का गलत इस्तेमाल करते हुए पूर्व सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा को जानबूझकर छुट्टी पर भेजा। -फाइल फोटो पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मोदी ने अपनी शक्तियों का गलत इस्तेमाल करते हुए पूर्व सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा को जानबूझकर छुट्टी पर भेजा। -फाइल फोटो
X
पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मोदी ने अपनी शक्तियों का गलत इस्तेमाल करते हुए पूर्व सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा को जानबूझकर छुट्टी पर भेजा। -फाइल फोटोपूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मोदी ने अपनी शक्तियों का गलत इस्तेमाल करते हुए पूर्व सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा को जानबूझकर छुट्टी पर भेजा। -फाइल फोटो

  • सोलापुर में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पिटाई के बाद आया सुशील शिंदे का बयान
  • कहा- कैबिनेट की बैठक में भी तानाशाह की तरह बर्ताव करते हैं मोदी

मुंबई. पूर्व गृहमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार शिंदे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना हिटलर से की है। शिंदे ने मोदी पर विपक्ष के अधिकारों को दबाने की कोशिश करने का आरोप लगाया। शिंदे का यह बयान मोदी के सोलापुर दौरे के दौरान पुलिस द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं की कथित पिटाई के बाद आया। कार्यकर्ता कार्यक्रम स्थल के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे।

 

'हिटलर भी ऐसा बर्ताव नहीं करता'

वरिष्ठ कांग्रेस नेता शिंदे ने कहा, "शांतिपूर्ण प्रदर्शन करना एक अधिकार है, लेकिन सोलापुर में मोदी के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने बर्बरतापूर्वक पीटा। यह लोकतंत्र है या तानाशाही? हिटलर भी इस तरह से बर्ताव नहीं करता था।" सीबीआई निदेशक रहे आलोक कुमार वर्मा को छुट्टी पर भेजने के फैसले पर शिंदे ने कहा- प्रधानमंत्री ने अपनी शक्तियों का गलत इस्तेमाल करते हुए उन्हें जानबूझकर छुट्टी पर भेजा।

 

'कैबिनेट की बैठक में भी तानाशाही करते हैं मोदी'
शिंदे के मुताबिक- मोदी कैबिनेट की बैठक में भी एक तानाशाह की तरह बर्ताव करते हैं। उन्होंने सवाल किया कि क्या मोदी ने नोटबंदी या सीबीआई डायरेक्टर को बर्खास्त करने का फैसला लेने से पहले किसी से पूछा या किसी से सलाह ली? प्रधानमंत्री को सूखे, धनगर आरक्षण और जनता से जुड़े अन्य अहम मुद्दों पर बात करने में शर्म आती है।

 

राहुल एक शालीन नेता

रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण के साथ बर्ताव को लेकर महिला आयोग द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को नोटिस जारी किए जाने पर शिंदे ने कहा कि वह बेहद शालीन नेता हैं और हमेशा महिलाओं का सम्मान करते हैं। वह एक महिला का अपमान कभी नहीं कर सकते।

Astrology

Recommended

Click to listen..