फिल्म देखने के लिए पैसे मांगने गया बेटा, पर पिता ने कर दिया इनकार, इस बात से गुस्से में भर गया बेटा और उठा लिया खौफनाक कदम / फिल्म देखने के लिए पैसे मांगने गया बेटा, पर पिता ने कर दिया इनकार, इस बात से गुस्से में भर गया बेटा और उठा लिया खौफनाक कदम

फिल्म के टिकट का पैसा देने से मना करने पर, बेटे ने सोते पिता को कैरोसीन डालकर लगाई आग

dainikbhaskar.com

Jan 13, 2019, 06:19 PM IST
Tamil Nadu boy sets father ablaze for refusing film ticket money

चेन्नई. तमिलनाडु में एक युवक को फिल्म देखने के लिए पिता ने पैसे देने से इनकार कर दिया। इससे गुस्साए बेटे ने उसके सिर और चेहरे पर केसोसिन छिड़ककर उन्हें जिंदा जला दिया। पिता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है।

कैरोसीन डालकर पिता को लगाई आग
- घटना वेल्लोर जिले की है। पुलिस ने बताया कि मजदूरी करने वाले 45 साल के पंडियन का पत्नी से झगड़ा हो गया था और वो सड़क किनारे एक दुकान के सामने जाकर सो गया।
- इसी बीच कंस्ट्रक्शन साइट पर काम करने वाले उसका बेटा अजीत उसके पास आया और उसने फिल्म का टिकट खरीदने के लिए उससे पैसे मांगे। पर पंडियन ने उसे पैसे देने से इनकार कर दिया।
- अजीत इस बात से गुस्से में भर गया और घर में रखी केरोसीन की बोतल उठा लाया और अपने पिता के ऊपर पूरा तेल उड़ेल डाला।
- इतना ही नहीं, इसी गुस्से में अजीत ने पिता को आग लगा दी और मौके से फरार हो गया। इसके बाद पंडियन की चीख-पुकार सुनकर आस-पास सो रहे मजदूर जागे।
- उन्होंने पहले तरह-तरह से आग बुझाने की कोशिश की और उसके बाद सरकारी मेडिकल कॉलेज में उसे एडमिट कराया। पंडियन का सिर, चेहरा, कंधे और पीठ बुरी तरह से जल गए हैं।
- पुलिस ने बताया कि पंडियन का इलाज जारी है और जल्द ठीक होने की उम्मीद है। उधर, पुलिस ने आरोपी अजीत को अरेस्ट कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

X
Tamil Nadu boy sets father ablaze for refusing film ticket money
COMMENT