गांववालों से मिलने पहुंचे थे मंत्री जी, कार से उतरते इससे पहले ही फूट पड़ा लोगों का गुस्सा, कोई कार पर चढ़ा तो किसी ने धारदार हथियार से की मारने की कोशिश / गांववालों से मिलने पहुंचे थे मंत्री जी, कार से उतरते इससे पहले ही फूट पड़ा लोगों का गुस्सा, कोई कार पर चढ़ा तो किसी ने धारदार हथियार से की मारने की कोशिश

dainikbhaskar.com

Dec 07, 2018, 04:40 PM IST

जब जान पर बनी तो कार को रिवर्स लेकर भागे मंत्री जी, ये है लोगों के गुस्से की वजह

Tamil Nadu Minister OS Manian's car attacked by people

नेशनल डेस्क/चेन्नई: तमिलनाडु में आए गाजा तूफान ने जमकर तबाही मचाई थी, इस तूफान में हजारों लोग बेघर हो गए थे. वहीं कई लोगों की मौत भी हो गई थी, सरकार ने तूफान में प्रभावित लोगों को लेकर बड़े-बड़े दावे किए थे लेकिन इन दावों की हकीकत बताता एक वीडियो सामने आया है।

मंत्री के खिलाफ फूटा गुस्सा
दरअसल तूफान से मची तबाही का आंकलन करने प्रदेश के हथकरघा मंत्री ओएस मनियान्स एक गांव में पहुंचे थे, इस दौरान गुस्साए लोगों ने उनकी कार पर ही हमला कर दिया। लोग इतने गुस्से में थे कि उन्होंने मंत्री को तब तक नहीं छोड़ा जब तक वो अपनी जान बचाकर वहां से नहीं भागे। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ लोगों के हाथों में हथियार भी हैं जो कार के ऊपर चढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। इस मामले में 6 लोगों को अरेस्ट किया गया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

X
Tamil Nadu Minister OS Manian's car attacked by people
COMMENT