• Hindi News
  • National
  • Tamil Nadu Murder In Day Light Lady Teacher Throat Slit By One Side Lover In Classroom

महिला टीचर की क्लासरूम में गला रेतकर हत्या, शादी का प्रस्ताव ठुकराने से खफा था आरोपी

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीड़िता के पिता ने कहा- 6 महीने पहले आरोपी परिवार के साथ रिश्ता लेकर घर आया था
  • महिला टीचर को स्कूल के रास्ते में अक्सर रोककर शादी के लिए दवाब बनाता था आरोपी

चेन्नई. तमिलनाडु में शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर युवक ने महिला टीचर की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना शुक्रवार सुबह कुड्डालोर जिले के निजी स्कूल के क्लासरूम में हुई। टीचर के पिता ने पुलिस को बताया है कि आरोपी और उसके रिश्तेदार छह महीने पहले बेटी से शादी का रिश्ता लेकर घर आए थे, लेकिन उसने इनकार कर दिया। तब से आरोपी युवक उसे स्कूल के रास्ते में रोककर परेशान कर रहा था।

 

1) मैथ्स पढ़ाती थी राम्या

पुलिस के मुताबिक, एस राम्या (23) स्कूल में 5वीं क्लास के बच्चों को मैथ्स पढ़ाती थी। शुक्रवार को जल्दी स्कूल पहुंचने पर वह क्लासरूम में जरूरी काम निपटा रही थी। इसी दौरान हमलावर वहां पहुंचा। दोनों के बीच कुछ देर कहासुनी हुई। इसके बाद युवक राम्या का गला रेतकर मौके से फरार हो गया।

वारदात के बाद स्कूल के बाकी टीचर और बच्चे क्लासरूम में पहुंचे तो राम्या खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी। उसे पास के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस आरोपी युवक की तलाश में छापेमारी कर रही है।

टीचर के पिता सुब्रमण्यम ने पुलिस को बताया कि राजशेखर नाम का युवक शादी करने के लिए राम्या पर दवाब बना रहा था। वह स्कूल आते-जाते वक्त रास्ते में अक्सर बेटी को रोक लेता था और बहस करता था। पुलिस के मुताबिक, राजशेखर ने सुबह अपनी बहन को मैसेज भेजकर कहा था कि वह आत्महत्या करने जा रहा है।