15 साल की स्टूडेंट को कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया बेहोश, फिर एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने दो दोस्तों के साथ किया रेप

छह घंटे बाद लड़की घर पहुंची, परिवार को बताई पूरी कहानी

DainikBhaskar.com

Apr 08, 2019, 07:50 PM IST
tamilnadu 15 year girl r*ape by his ex boyfriend

नेशनल डेस्क, विल्लुपुरम। यहां विल्लुपुरम में एक 15 साल की बच्ची के साथ रेप का खौफनाक मामला सामने आया है। आरोपी उसकी का एक्स ब्वॉयफ्रेंड है। उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पहले लड़की को कोई नशीली चीज खिलाई और फिर रेप किया।


- ओरोविल पुलिस ने रविवार को 19 साल के एक्स-बॉयफ्रेंड नरेश और उसके दो दोस्तों, सूर्या (22) और राजा (32) को गिरफ्तार किया। नरेश पुडुचेरी के एक कॉलेज में पढ़ता है और बाकी दोनों ड्राइवर हैं। पुलिस ने बताया कि नरेश पीड़िता से नाराज था। पीड़िता के घरवालों को दोनों के बारे में पता चल गया था जिस कारण उसने नरेश से रिश्ता खत्म कर लिया था।

- नरेश ने पीड़िता को मिलने के लिए बुलाया और नहीं आने पर बुरे अंजाम की धमकी दी। पीड़िता घर पर ट्यूशन का बहाना करके निकली और सेथुरापेट स्थित नरेश के दोस्त के किराये के घर पहुंची। वहां नरेश ने उसे कोल्ड-ड्रिंक पीने को दी जिसमें नशीला पदार्थ मिला था। इसके बाजद पहले नरेश ने उसका रेप किया और फिर अपने दोस्तों को बुलाया। तीनों ने बारी-बारी से उसका रेप किया और 6 घंटे बाद रात 8:30 बजे उसे छोड़ दिया।

पीड़िता किसी तरह ऑटो करके घर पहुंची। उसके घरवाले तब तक पुलिस को उसके गायब होने की सूचना दे चुके थे। उन्होंने नरेश पर शक जताया था। जब वह घर पहुंची तो उसे नशे की हालत में देख वे उसे अस्पताल लेकर गए। उसके होश में आने के बाद पुलिस ने उसका बयान दर्ज किया। पुलिस की पूछताछ में तीनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

तीनों के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट के सेक्शन 5जी और अनुसूचित जाति और जनजाति ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। विल्लुपुरम के एसपी ने बताया है कि आरोपियों को कुड्डलोर भेजा गया है और वे रिमांड पर हैं। उन्होंने आश्वासन दिया कि तीनों को बिना सजा छोड़ा नहीं जाएगा। पीड़िता को मेडिकल एग्जाम के लिए भेज दिया गया है।

X
tamilnadu 15 year girl r*ape by his ex boyfriend
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना