• Hindi News
  • National
  • Target Killing In Jammu & Kashmir: Terrorists Shot 2 Laborers Of Bihar In Pulwama,

आतंकियों ने बिहार के 2 मजदूरों को गोली मारी:कश्मीर के पुलवामा की घटना; दोनों बेतिया जिले के रहने वाले हैं, अभी हालत स्थिर

श्रीनगर2 महीने पहले

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के खरभातपोरा रत्नीपोरा गांव में आतंकियों ने शनिवार को 2 मजदूरों को गोली मार दी। दोनों बिहार के बेतिया जिले के रहने वाले हैं। मजदूरों की पहचान शमशाद अहमद और फैजान कादरी के रूप में हुई है।

दोनों की हालत स्थिर बताई जा रही है। उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया है।

गोलीबारी में घायल हुए दोनों मजदूर बिहार के बिहार के बेतिया जिले के रहने वाले हैं।
गोलीबारी में घायल हुए दोनों मजदूर बिहार के बिहार के बेतिया जिले के रहने वाले हैं।

11 अगस्त को बांदीपोरा में हुई थी टारगेट किलिंग
इससे पहले जम्मू-कश्मीर में 11 अगस्त को टारगेट किलिंग की वारदात सामने आई थी। जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले के सदुनारा गांव में आतंकियों ने एक मजदूर की गोली मार कर हत्या कर दी थी। मजदूर बिहार के मधेपुरा जिला का रहने वाला था। उसकी पहचान मोहम्मद अमरेज (19 साल) के रूप हुई थी।

जम्मू-कश्मीर में आंतकी हमलों से जुड़ी अन्य खबरें यहां पढ़ें...

कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग, आतंकियों ने बिहारी मजदूर को गोली मारी

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले के सदुनारा गांव में आतंकियों ने शुक्रवार तड़के एक मजदूर की गोली मार कर हत्या कर दी है। मजदूर बिहार के मधेपुरा जिला का रहने वाला था। इसकी पहचान मोहम्मद अमरेज (19 साल) के रूप हुई है। घटना के बाद पुलिस इलाके में सर्च अभियान चला रही है।

कश्मीर पुलिस ने एक बयान में कहा कि आतंकियों ने मजदूर पर गोलियां चलाईं और घायल कर दिया। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। अमरेज यहां पर मजदूरी करता था। पढ़ें पूरी खबर...

खबरें और भी हैं...