• Hindi News
  • National
  • Teacher Student Classroom Viral Video; Little Boy Apologizing To His Madam

ऐसी मासूमियत नहीं देखी होगी:क्लास रूम में बच्चे की बदमाशी से टीचर हुई नाराज, मैडम को मना रहे मासूम का क्यूट वीडियो हुआ वायरल

3 महीने पहले

बच्चों की मासूमियत किसी का भी दिल जीत लेती है। ऐसा ही एक मासूम बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्कूल की क्लास रूम में एक बच्चा गलती करने पर अपनी टीचर से क्यूट अंदाज में माफी मांगता है। बार-बार माफी मांगने पर भी जब उसकी मैम नहीं मानती, तो वह उन्हें मनाने के लिए गाल पर किस भी करता है।

ट्विटर पर छपरा जिला नाम के अकाउंट से शेयर हुआ वीडियो।
ट्विटर पर छपरा जिला नाम के अकाउंट से शेयर हुआ वीडियो।

क्यूट अंदाज से जीता टीचर का दिल
टीचर के रूठने पर बच्चा कहता है- मैम मैं आगे से गलती नहीं करूंगा। वहीं, बच्चे की मासूम शैतानियों से नाराज मैम कहतीं हैं कि आप हमेशा कहते हो कि आगे से नहीं करूंगा- आगे से नहीं करूंगा लेकिन आप उसे रिपीट कर देते हो। इस बीच बच्चा अपनी टीचर को मनाने के लिए गाल पर किस करता हैं। आखिर में बच्चा वादा करता है कि अब वह शैतानी नहीं करेगा, तब जाकर टीचर उसे माफ करती हैं और दोनों गालों पर किस करने को कहती हैं।

वीडियो ने जीता यूजर्स का दिल
छपरा जिला नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर हुए इस वीडियो को अब तक 14 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 45 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। कमेंट में यूजर्स ने टीचर की तारीफ कर लिखा- टीचर एक बेहतरीन इंसान हैं। ऐसे शिक्षकों का सम्मान होना चाहिए, जो मासूम बच्चों के साथ इतने प्यार से पेश आते हैं।

खबरें और भी हैं...