बिहार / तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या का आरोप- राबड़ी ने धक्का देकर घर से निकाला



तेजप्रताप और ऐश्वर्या की मई 2018 में शादी हुई थी।- फाइल फोटो तेजप्रताप और ऐश्वर्या की मई 2018 में शादी हुई थी।- फाइल फोटो
X
तेजप्रताप और ऐश्वर्या की मई 2018 में शादी हुई थी।- फाइल फोटोतेजप्रताप और ऐश्वर्या की मई 2018 में शादी हुई थी।- फाइल फोटो

  • ऐश्वर्या ने सास राबड़ी देवी, ननद मीसा भारती पर कई गंभीर आरोप लगाए, पुलिस केस दर्ज करने की तैयारी में
  • ऐश्वर्या ने कहा- ससुराल में चार महीने से खाना नहीं मिल रहा था, मायके से खाना आता था

Dainik Bhaskar

Sep 29, 2019, 05:42 PM IST

पटना. राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय के बीच तलाक का विवाद कोर्ट के साथ अब थाने तक भी पहुंच गया है। रविवार को ऐश्वर्या पहली बार मीडिया के सामने आईं। उन्होंने लालू के परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए। हालांकि, उन्होंने तेजस्वी का एक बार भी नाम नहीं लिया।

 

दोपहर में 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के निवास पर हाइवोल्टेज ड्रामा चला। स्थिति इतनी बिगड़ गई कि पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। सचिवालय थाना पुलिस इस मामले में एफआइआर करने की तैयारी कर रही है।

 

ऐश्वर्या को किचन में नहीं जाने दिया जाता, नौकर ने फोन छीना

ऐश्वर्या ने अपनी सास राबड़ी देवी पर आरोप लगाया कि उन्होंने उसे धक्के मारकर घर से निकाल दिया है। ऐश्वर्या ने कहा कि बड़ी ननद मीसा भारती उन्हें खाना नहीं देती थी। किचन में भी जाने नहीं देती थी। राबड़ी और मीसा ने उनके रूम की चाभी छीन ली और उनके एक कर्मचारी ने फोन भी छीन लिया। फोन में तलाक संबंधी कई दस्तावेज हैं।

 

लोकसभा चुनाव के बाद लालू परिवार का रवैया बदला

ऐश्वर्या का कहना है कि इस साल लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद लालू परिवार के सदस्यों का व्यवहार काफी बदल गया था। घर में खाना नहीं दिया जा रहा था। जून से मेरे मायके से खाना आता है और उसे रिसीव करने मैं खुद गेट पर आती हूं। कोर्ट में मामला होने के कारण मैं कुछ ज्यादा नहीं बोल सकती।

 

मई में हुई थी शादी, नवंबर में तेजप्रताप ने दी थी तलाक की अर्जी
पिछले साल मई में तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी पटना में हुई थी। शादी के महज 5 महीनों बाद तेजप्रताप ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी। इसके बाद दोनों परिवारों के बीच सुलह कराने की कोशिशें लगातार जारी थीं। दोनों ही तरफ से कहा गया कि घर में सब-कुछ ठीक है और परिवार के लोग इस मामले को बैठकर सुलझा लेंगे। हालांकि, तेजप्रताप से जब भी इस बारे में सवाल पूछा गया, तो उन्होंने साफ कहा कि वे तलाक लेकर रहेंगे। इस मामले में वे अपने परिवार की बात भी नहीं सुनेंगे।

 

DB Originals - DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना