पटना / लालू के घर से रोती हुई निकलीं तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या, कोर्ट में चल रहा है तलाक का केस



X

  • तेजप्रताप  तलाक की अर्जी देने के बाद भी वह राबड़ी आवास में ही रह रहीं थी

Dainik Bhaskar

Sep 14, 2019, 11:02 AM IST

पटना. राजद प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या शुक्रवार दोपहर राबड़ी आवास से रोती हुई निकलीं। वे तेजी से चलते हुए घर से बाहर आईं और पिता की कार में सवार होकर मायके चली गईं। बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या पिछले काफी समय से अपनी शादी को बचाने की कोशिश कर रहीं थी। इसीलिए तेजप्रताप की तरफ से तलाक की अर्जी दिए जाने के बावजूद वे अपनी सास राबड़ी देवी के साथ रह रही थीं। वहीं, तेजप्रताप अलग घर में रहते हैं। 

 

ऐश्वर्या इससे पहले पति तेजप्रताप को ड्रग एडिक्ट बता चुकी हैं। तलाक के मामले में जवाब दाखिल करते हुए उन्होंने यह आरोप लगाए। उन्होंने तेजप्रताप पर गांजा लेने और उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। ऐश्वर्या ने धारा 26 घरेलू हिंसा संरक्षण अधिनियम, 2005 के तहत आवेदन दाखिल कर परिवार अदालत से सुरक्षा की मांग भी की थी। 


सास राबड़ी से भी तेज की शिकायत कर चुकी थीं ऐश्वर्या
ऐश्वर्या ने कहा- उन्होंने इस बारे में ससुराल वालों को भी बताया, लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की। तेज के व्यवहार के बारे में सास और ननद से बात की। उन्होंने आश्वासन दिया कि तेज अब ऐसा व्यवहार नहीं करेंगे। ससुराल वालों ने सांत्वना दी, लेकिन तेज का व्यवहार बिल्कुल नहीं बदला।

 

कोर्ट में है तलाक का मामला

ऐश्वर्या बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय की पोती हैं। उनके पिता चंद्रिका राय सारण के परसा विधानसभा क्षेत्र से राजद विधायक हैं। तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी 12 मई 2018 को हुई थी। सिर्फ पांच महीने बाद ही शादी टूट के कगार पर पहुंच गई थी। तेजप्रताप ने कोर्ट में ऐश्वर्या से तलाक के लिए अर्जी दी थी। फिलहाल, मामले की सुनवाई कोर्ट में चल रही है। सूत्रों ने बताया कि कोर्ट के बाहर पारिवारिक स्तर पर भी मामले को सुलझाने की कोशिश की जा रही है। हालांकि, यह भी बताया जा रहा है कि तेजप्रताप तलाक से कम पर मानने को तैयार नहीं हैं। 

 

तेज प्रताप ने तलाक के पीछे बताई थी 3 बड़ी वजह
तेजप्रताप ने पिछले दिनों पत्नी से तलाक लेने के पीछे तीन वजह बताई थी। उन्होंने कहा था, मैं ऐश्वर्या के साथ नहीं रहना चाहता। हम दोनों के बीच आपसी तालमेल नहीं। दूसरी वजह- तेजप्रताप ने अर्जी में खुद के साथ क्रूरता और टॉर्चर होने का तर्क दिया था। तीसरी बात जो तेज प्रताप ने कही थी- मैं कृष्ण हूं, पर ऐश्वर्या राधा नहीं है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना