• Hindi News
  • National
  • Telangana: woman veterinarian news updates: Father of the woman veterinarian says, The culprits must be punished as soon as possible

तेलंगाना / वेटरनरी डॉक्टर के पिता ने कहा- कानून बने पर अमल नहीं हुआ, निर्भया केस ही देख लीजिए; दोषियों को फांसी हो

वेटरनरी डॉक्टर के पिता ने कहा- दोषियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए। वेटरनरी डॉक्टर के पिता ने कहा- दोषियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए।
हैदराबाद में आमजन ने वेटरनरी डॉक्टर की हत्या के विरोध में कैंडल मार्च निकाला। हैदराबाद में आमजन ने वेटरनरी डॉक्टर की हत्या के विरोध में कैंडल मार्च निकाला।
X
वेटरनरी डॉक्टर के पिता ने कहा- दोषियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए।वेटरनरी डॉक्टर के पिता ने कहा- दोषियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए।
हैदराबाद में आमजन ने वेटरनरी डॉक्टर की हत्या के विरोध में कैंडल मार्च निकाला।हैदराबाद में आमजन ने वेटरनरी डॉक्टर की हत्या के विरोध में कैंडल मार्च निकाला।

  • 27 नवंबर को हैदराबाद की वेटरनरी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म किया गया था, अगले दिन उसका जला हुआ शव मिला
  • 4 आरोपी गिरफ्तार किए गए, पुलिस ने 10 दिन की रिमांड मांगी; पुलिस की अपील पर कोर्ट बुधवार को सुनवाई करेगी
  • संसद में जया बच्चन ने कहा था- भीड़ इंसाफ करे, डीएमके सांसद ने कहा- नपुंसक बना दो; सरकार बोली- कड़ा कानून बनाने को तैयार

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2019, 09:24 PM IST

हैदराबाद. वेटरनरी डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या को लेकर संसद से सड़क तक कड़े कानून की मांग उठ रही है। इस बीच, डॉक्टर के पिता ने एक न्यूज एजेंसी से कहा कि कड़े कानून तो बनते रहे, लेकिन उन पर अमल नहीं हो पाया। उन्होंने कहा कि निर्भया का मामला ही देख लीजिए। उन्होंने मांग की कि दोषियों को फांसी देनी चाहिए। इस मामले पर सोमवार को संसद में भी हंगामा हुआ।

सांसदों ने कहा कि दुष्कर्मियों का इंसाफ भीड़ करे और दोषियों को नपुंसक बना दिया जाए। इस पर सरकार ने कहा था कि हम कड़ा कानून बनाने को राजी हैं।

पुलिस ने कोर्ट से इन आरोपियों की 10 दिन की रिमांड मांगी

हैदराबाद में 27 नवंबर को टू-व्हीलर का टायर पंक्चर होने के बाद एक टोल प्लाजा के पास इंतजार कर रही 26 वर्षीय वेटरनरी डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। डॉक्टर का जला हुआ शव अगली सुबह मिला था। पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कोर्ट से इन आरोपियों की 10 दिन की रिमांड मांगी है। इस मामले पर शादनगर कोर्ट बुधवार को सुनवाई करेगी।

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना