• Hindi News
  • National
  • Telangana School Student Assault Viral VIDEO; Female Teacher Beaten Girl | Kamareddy News

छात्रा ने बोरिंग कहा, महिला टीचर ने बेंत से पीटा:टीचर की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा था- बोरिंग क्लास

हैदराबाद2 महीने पहले

तेलंगाना में एक छात्रा की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। पीटने वाली भी कोई और नहीं, बल्कि उसकी क्लास टीचर ही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की ने सोशल मीडिया पर महिला टीचर की तस्वीर पोस्ट की थी और उसके कैप्शन में बोरिंग क्लास लिखा था। इसी बात से नाराज होकर टीचर ने छात्रा समेत क्लास के कई अन्य स्टूडेंट्स की पिटाई की।

छात्रा की कथित तौर पर बेंत से पिटाई करते हुए शिक्षिका का वीडियो सोशल मीडिया पर आया है। बताया जा रहा है कि क्लास के कुछ स्टूडेंट्स ने ही पूरी घटना का वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में दिख रहा है कि महिला टीचर छात्राओं को लकड़ी के बेंत से दौड़ा-दौड़ा कर पीट रही है। इस दौरान बच्चे टीचर से माफी भी मांग रहे हैं।

टीचर ने क्लास की अन्य छात्राओं को भी पीटा और पनिशमेंट दी।
टीचर ने क्लास की अन्य छात्राओं को भी पीटा और पनिशमेंट दी।

छात्रा ने माफी मांगी, फिर भी पीटा
घटना कामारेड्‌डी जिले के एक सरकारी स्कूल की है। मदनूर मंडल में एक संस्थान में 11वीं कक्षा की छात्रा ने पिछले हफ्ते क्लास के दौरान अपने मोबाइल फोन से शिक्षिका की कथित तौर पर तस्वीरें खींची और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। उसने तस्वीर के साथ ‘बोरिंग क्लास’ लिख दिया।

पुलिस के मुताबिक, जब महिला टीचर को सोशल मीडिया पोस्ट के बारे में पता चला तो उसने मंगलवार को छात्रा से इस बारे में पूछताछ की। छात्रा ने हालांकि पोस्ट को लेकर माफी मांग ली, लेकिन शिक्षिका ने कक्षा में उसे और उसके कुछ दोस्तों को पीटा।

स्टूडेंट्स ने किया था विरोध प्रदर्शन
छात्रा की कक्षा के ही एक स्टूडेंट ने इसकी पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने बताया कि जुवेनाइल जस्टिस एक्ट और IPC की कई धाराओं के तहत टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना के विरोध में कई स्टूडेंट्स ने विरोध प्रदर्शन भी किया था।

स्टूडेंटस की पिटाई से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं...

कर्नाटक में टीचर ने मुस्लिम स्टूडेंट को आतंकी बुलाया, छात्र ने अपना नाम बताया तो कहा- तुम कसाब जैसे हो

कर्नाटक के उडुपी में एक कॉलेज टीचर ने मुस्लिम छात्र की तुलना आतंकी से की थी, जिसके बाद टीचर को सस्पेंड कर दिया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीचर ने स्टूडेंट से उसका नाम पूछा था। जब छात्र ने नाम बताया तो टीचर ने कहा- ओह! तुम कसाब जैसे हो। पढ़ें पूरी खबर...

टीचर ने होमवर्क ना करने पर छात्र को पीटा था, स्कूल के बाहर मिला था बेहोश

बिहार में एक टीचर ने होमवर्क ना करने पर छात्र को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई थी। मामला गया का है। 6 साल का बच्चा तीसरी क्लास में स्कूल के ही हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहा था। पुलिस के मुताबिक बुधवार को बच्चा स्कूल के गेट के बाहर गांव के ही एक व्यक्ति को बेसुध हालत में पड़ा मिला। उसकी नाक से खून बह रहा था। उसकी मौत हो चुकी थी। पढ़ें पूरी खबर...

मुरादाबाद की थप्पड़ वाली टीचर, मासूम बच्चों के गाल पर दनादन मारे थप्पड़

मुरादाबाद में एक थप्पड़ वाली टीचर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वीडियो में कुर्सी पर बैठी एक शिक्षिका पास में खड़े मासूम बच्चों के गालों पर थप्पड़ बरसाती नजर आ रही हैं। एक के बाद एक टीचर ने बच्चों के गाल पर कई थप्पड़ जड़ दिए। जब एक बच्चे की मां शिकायत लेकर पहुंची तो शिक्षिका उल्टा मां को ही नसीहत दे दी। पढ़ें पूरी खबर...