ब्वॉयफ्रेंड से शादी कराने को राजी नहीं हुई फैमिली, लड़की ने की खुदकुशी की कोशिश, हॉस्पिटल में कराना पड़ा भर्ती, जब लड़के को पता चला तो उसने भी पिया पेस्टिसाइड / ब्वॉयफ्रेंड से शादी कराने को राजी नहीं हुई फैमिली, लड़की ने की खुदकुशी की कोशिश, हॉस्पिटल में कराना पड़ा भर्ती, जब लड़के को पता चला तो उसने भी पिया पेस्टिसाइड

पर इस घटना के बाद जो कुछ भी हुआ, उसने सबको कर दिया खुश

dainikbhaskar.com

Jan 13, 2019, 01:35 PM IST
Telangana Lovers attempt suicide but later get married in hospital

हैदराबाद. तेलंगाना के हॉस्पिटल में एक जोड़े की शादी कराए जाने का मामला सामने आया है। लड़की और लड़के के घरवालों ने इनकी शादी से इनकार कर दिया था। इससे नाराज होकर दोनों ने सुसाइड करने की कोशिश की, लेकिन इन्हें बचा लिया गया और गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इस घटना के बाद परिवार वालों ने शादी के लिए सहमति जता दी और हॉस्पिटल में ही दोनों की धूमधाम से शादी करा दी गई।

फैमिली ने हॉस्पिटल में कराई शादी
- मामला विकाराबाद का है। पुलिस ने बताया कि रेशमा बेगम और नवाज दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे और शादी करना चाहते थे। पर परिवार इनके रिश्ते के खिलाफ था।
- इस बात से निराश होकर रेशमा ने पेस्टिसाइड पीकर खुदकुशी करने की कोशिश की, जिसके बाद गंभीर हालत में उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।
- इसके बाद नवाज भी रेशमा को देखने हॉस्पिटल पहुंचा और इसी दौरान उसने भी पेस्टिसाइड पीकर सुसाइड करने की कोशिश की। उसे भी हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा।
- इस घटना के बाद जब फैमिली ने दोनों की हालत देखी तो वो इनके रिश्ते के लिए राजी हो गए। इसके बाद अस्पताल में ही दोनों की सहमति से इनकी शादी रचाई गई।

X
Telangana Lovers attempt suicide but later get married in hospital
COMMENT