पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Terrorists Attacked Police Party At Yaripora Market In Kulgam Area Of South Kashmir

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जम्मू कश्मीर:राजौरी में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया, तीन और आतंकियों के छिपे होने की सूचना

श्रीनगर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुरक्षा एजेंसियोें का कहना है कि नियंत्रण रेखा के पार से आतंकवादी घुसपैठ की कोशिशें कर रहे हैं। सुरक्षा बलों ने निगरानी और सर्च ऑपरेशन तेज कर दिए हैं। - फाइल फोटो
  • राजौरी के कालाकोट इलाके की घटना, पूरे क्षेत्र को सुरक्षाबलों ने घेरा, सर्च ऑपरेशन चलाया
  • कुलगाम में सुबह पुलिस टीम पर आतंकियों ने किया था हमला, एक स्वास्थ्यकर्मी घायल हुआ

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में गुरुवार की शाम सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। यहां कालाकोट इलाके में एक आतंकी को सुरक्षाबलों ने मार गिराया। तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना है। खबर लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी थी। दोनों तरफ से गोलीबारी हो रही थी। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। 

कुलगाम में पुलिस टीम पर सुबह हुआ था हमला

कुलगाम जिले के यारिपोरा मार्केट में आतंकियों ने गुरुवार की सुबह पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इस दौरान गोली लगने से स्वास्थ्यकर्मी इम्तियाज अहमद घायल हो गया। राहत की बात है कि हमले में कोई पुलिसकर्मी घायल नहीं है। सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी करके तलाशी ली, लेकित आतंकी भागने में कामयाब हो गए। 

4 दिन में 6 आतंकवादी ढेर
पुलवामा के सैमोह इलाके में सुरक्षा बलों ने मंगलवार को मुठभेड़ में दो आतंकवादी को मार गिराया था। सुरक्षाबल जब इलाके में पहुंचे तो आतंकियों ने फायरिंग कर दी थी। इसके बाद मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया गया। इससे पहले सोमवार को जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास घुसपैठ की कोशिश कर रहे तीन पाकिस्तानी आतंकियों को सेना ने सोमवार को मार गिराया था। सेना ने बताया कि पाकिस्तान में ट्रेंड किए गए आतंकी भारी मात्रा में हथियारों से लैस थे। 

पीओके के कैंपों में आतंकवादी भरे हैं, गर्मियों में घुसपैठ तेज होगी
सेना के एक सीनियर अफसर ने बताया कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में एलओसी के पास 15 लॉन्च पैड में आतंकी जमा हैं। वे गर्मियों में कश्मीर में घुसपैठ तेज करने की कोशिश कर सकते हैं। आतंकियों ने पिछले कुछ दिनों में हीरानगर और सांबा इलाके से घुसपैठ कर सांबा, कठुआ, जम्मू और नगरोटा के आर्मी कैंप और पुलिस स्टेशनों पर हमले किए हैं। ऐसे में जम्मू-पठानकोट हाईवे और बॉर्डर से सटे चेक-पॉइंट अलर्ट हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें