पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Jammu kashmir Latest News Update; Terrorists Attack In Jammu,terrorist Attack, Search Underway To Nab Terrorists

जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला:कुलगाम में आतंकवादियों ने पुलिसकर्मियों को निशाना बनाया, एक पुलिसकर्मी शहीद

श्रीनगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पिछले हफ्ते जम्मू-कश्मीर में कुलगाम जिले के नागनाद शिमर इलाके में सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद के 3 आतंकी मार गिराए थे। -फाइल फोटो
  • आतंकी हमले में घायल पुलिसकर्मी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया
  • आतंकवादियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में बुधवार को आतंकवादियों ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी। हमले में घायल एक पुलिसकर्मी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। न्यूज एजेंसी ने पुलिस के हवाले से इस बात की पुष्टि की है कि कुलगाम हमले में पुलिसकर्मी अब्दुल रशीद डार शहीद हो गए हैं। आतंकवादियों को पकड़ने के लिए इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

कुलगाम में जैश-ए-मोहम्मद के टॉप कमांडर समेत 3 आतंकी मारे गए थे
जम्मू-कश्मीर में कुलगाम जिले के नागनाद शिमर इलाके में सुरक्षाबलों ने 17 जुलाई को जैश-ए-मोहम्मद के 3 आतंकी मार गिराए थे। इनमें एक जैश का टॉप कमांडर था, जो आईईडी एक्सपर्ट भी था। कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने बताया था कि मारे गए आतंकियों में से एक मोस्ट वॉन्टेड वालिद था। वह पाकिस्तान का था और करीब डेढ़ साल से सक्रिय था। पिछले 4 सर्च ऑपरेशन में वह बच निकला था।

महीने की शुरुआत में हुए आतंकी हमले में एक जवान शहीद हुआ था
महीने की शुरुआत में जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर कस्बे में सीआरपीएफ की पार्टी पर आतंकियों ने हमला कर दिया था। फायरिंग में 1 जवान शहीद हो गया था जबकि 3 जख्मी हुए थे। आतंकियों की फायरिंग की चपेट में आए 1 नागरिक की भी मौत हो गई थी। मारे गए व्यक्ति के साथ उनका 3 साल का पोता भी था। सिक्योरिटी फोर्सेज ने बच्चे को सुरक्षित निकाल लिया था।

ये भी पढ़ सकतें हैं...

जम्मू-कश्मीर में एनकाउंटर:कुलगाम में जैश-ए-मोहम्मद के टॉप कमांडर समेत 3 आतंकी मारे गए; सेना 3 जवान घायल हुए

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें