• Hindi News
  • National
  • The Chairperson Of Delhi Women's Commission Said On Saying 'O Kejri' Do Politics But Don't Cross The Limits

स्वाती मालीवाल सिद्धू पर बरसीं:'ओ-केजरी' कहने पर बोली दिल्ली महिला आयोग की चेयरपर्सन- राजनीति करो पर, मर्यादा मत लांघो

चंडीगढ़5 महीने पहले

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नवजोत सिद्धू ने 'ओ-केजरी' कहकर एक बार फिर से विवाद खड़ा कर दिया है। अपनी जुबान से चर्चा में रहने वाले सिद्धू अब दिल्ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल के निशाने पर आ गए हैं। सिद्धू के केजरीवाल को कहे गए शब्द मालीवाल को नागवार गुजरे। उन्होंने सिद्धू का बयान जारी करते हुए कहा कि जनता के द्वारा चुने गए मुख्यमंत्री के लिए ऐसी घटिया और सड़क छाप भाषा बोल कर सिद्धू सिर्फ़ अपने मानसिक दिवालियेपन का प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने सिद्धू को चेतावनी दी कि राजनीति करनी है करो लेकिन मर्यादा मत लांघो।

सिद्धू ने AAP के सीएम सर्वे को फेक बता यह बातें कहीं थीं
सिद्धू ने AAP के सीएम सर्वे को फेक बता यह बातें कहीं थीं

सिद्धू ने कहा-4 दिन में 21 लाख कॉल का आम आदमी पार्टी का दावा झूठा

सिद्धू ने कुछ दिन पहले चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। जिसमें सिद्धू ने कहा कि सीएम चेहरे के सर्वे के लिए 4 दिन में 21 लाख कॉल का आम आदमी पार्टी का दावा झूठा है। आप पर निशाना साधते हुए सिद्धू कहने लगे- 'केजरी..ओ केजरी, सुनता है। बता तुझे कितनी बार कहा है, तू आता ही नहीं मेरे पास। आ तो सही, तेरा मफलर उतारुं में। सिद्धू ने कहा था कि मैं केजरी को भगा-भगाकर मारूंगा'।

जुबान को लेकर विवादों में सिद्धू

नवजोत सिद्धू पिछले कुछ दिनों से अपनी जुबान को लेकर खूब चर्चा में हैं। सिद्धू विरोधी नेताओं के साथ पत्रकारों तक के साथ तू-तड़ाक से बात करते हैं। कुछ दिन पहले उनसे इस बारे में पूछा भी गया तो उन्होंने गुरुओं का उदाहरण देना शुरू कर दिया। इसको लेकर विपक्षी नेताओं में काफी गुस्सा और नाराजगी पहले भी देखी गई है।

खबरें और भी हैं...