दिल्ली में महिला पर हमले का VIDEO:ड्राइवर ने थप्पड़ मारा, कार चढ़ाने कोशिश की; थाने में पुलिस ने बदसलूकी की

नई दिल्ली2 महीने पहले

राजधानी दिल्ली से एक दिलदहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला के साथ मारपीट और फिर उसे कार से कुचलने की कोशिश की गई। घटना दिल्ली के अमर कॉलोनी थाना क्षेत्र की है, महिला हौज खास विलेज से एक कैब में बैठकर घर लौट रही थी। लौटने के दौरान उसने देखा कि ओखला के पास एक स्कॉर्पियो ड्राइवर और एक बलेनो ड्राइवर आपस में लड़ाई लड़ रहे थे।

कुछ देर बाद किसी कारण से कैब ड्राइवर से भी बलेनो ड्राइवर ने झगड़ा करना शुरू कर दिया। जब महिला ने बीच-बचाव करने करने की कोशिश की तो बलेनो चला रहे शख्स ने महिला को थप्पड़ मार दिया। बदले में महिला जब उस कार की तरफ बढ़ी तो ड्राइवर ने महिला को कार से धक्का देकर गिरा दिया और फरार हो गया। मामले में पुलिस ने बलेनो चला रहे शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरी घटना जानने से पहले पोल में हिस्सा लेकर अपनी राय दीजिए...

महिला ने शिकायत दर्ज कराया तो पुलिस ने की मारपीट
घटना के बाद महिला कालकाजी थाने पहुंची, जहां उसने फरार कार ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दर्ज की। हालात ऐसे हो गए कि वहां भी महिला की किसी बात को लेकर पुलिसकर्मियों के साथ बहस हो गई। थाने में एक महिला कांस्टेबल, एक सब इंस्पेक्टर और हेड कांस्टेबल मौजूद थे। महिला का आरोप है कि इन सभी ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और सुबह करीब 4 बजे उसे थाने से बाहर निकाल दिया गया।

महिला ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई
अगले दिन यानी शनिवार को महिला फिर कालका जी थाने पहुंची। वहां उसे बताया गया कि जो पहला झगड़ा का मामला था वह दिल्ली के अमर कॉलोनी थाना के क्षेत्र में पड़ता है। महिला ने पहले कार ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उसके बाद जिस कालका जी थाने में उसके साथ बदसलूकी हुई उसकी शिकायत भी उसने कालकाजी थाने में लिखवाई। शिकायत के बाद सब इंस्पेक्टर, 1 हेड कॉन्स्टेबल और महिला कॉन्स्टेबल के खिलाफ कार्रवाई की गई। उन सभी को थाने से लाइन हाजिर किया गया।