पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Punjab Amritsar Tarantaran Gurdaspur Today 12 New Deaths In Tarantaran, Till Now 99 People Died In Three Districts

जहरीली शराब का कहर:12 लोगों की और जान गई, मरने वालों की संख्या 99 हुई, सबसे ज्यादा 75 मौतें तरनतारन जिले में हुईं

तरनतारन6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जहरीली शराब से मौत के खौफ के चलते तरनतारन सिविल अस्पताल में पहुंचे मृतकों के परिजन। फाइल फोटो
  • बुधवार रात से लेकर अब तक तरनतारन जिले में 75 तो अमृतसर में 12 और गुरदासपुर के बटाला में 11 लोगों की मौत हुई
  • तरनतारन के एसएसपी ने एक डीएसपी और दो थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया, एसआईटी कर रही मामले की जांच
Advertisement
Advertisement

पंजाब में जहरीली शराब का कहर जारी है। रविवार को चौथे दिन तरनतारन में 12 और लोगों की मौत के बाद अब तक मरने वालों की संख्या 99 हो गई है। इस मामले में तरनतारन के एसएसपी ध्रुव दहिया ने एक डीएसपी और दो थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है। बहरहाल, पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इन अधिकारियों के नशे के सौदागरों के साथ क्या लिंक है।

जहरीली शराब के सेवन से मौत का पहला मामला गुरुवार को अमृतसर जिले के गांव मुच्छल से आया था। इसके बाद पिछले चार दिन से लगातार चार दिन से इलाके में यह कहर जारी है। शनिवार को तरनतारन में सबसे ज्यादा 44, अमृतसर में एक और बटाला में 3 लोगों की मौत हुई। इन्हें मिलाकर तीन दिन में 87 लोगों की मौत हो चुकी थी। रविवार को तरनतारन में और 12 लोगों की मौत के बाद अब तक यह आंकड़ा 99 हो गया है। इनमें से 75 अकेले तरनतारन जिले में तो अमृतसर में 12 और गुरदासपुर के बटाला में 11 लोगों की मौत हुई है। इस मामले में तरनतारन के एसएसपी ने एक डीएसपी और दो थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है।

तरनतारन के डीसी कुलवंत सिंह ने बताया कि बुधवार रात से अब तक खौफ का पर्याय बनी इस घटना में सबसे ज्यादा मौतें जिले के सदर और शहरी इलाकों में हुई हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पहले ही इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं। इसके लिए एसआईटी भी बनाई गई है, जो पूरे मामले की जांच करेगी। पंजाब सरकार दावा कर रही है कि जहरीली शराब बनाने और सप्लाई करने वाले दोषियों को जल्द ही गिरफ्त में ले लिया जाएगा।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement