विज्ञापन

रोज की तरह स्कूल के लिए निकली थी 7वीं क्लास की बच्ची, पर घर नहीं लौटी, 11 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग तो पुलिस के पास पहुंचा परिवाररोज की तरह स्कूल के लिए निकली थी 7वीं क्लास की बच्ची, पर घर नहीं लौटी, 11 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग तो पुलिस के पास पहुंचा परिवाररोज की तरह स्कूल के लिए निकली थी 7वीं क्लास की बच्ची, पर घर नहीं लौटी, 11 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग तो पुलिस के पास पहुंचा परिवाररोज की तरह स्कूल के लिए निकली थी 7वीं क्लास की बच्ची, पर घर नहीं लौटी, 11 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग तो पुलिस के पास पहुंचा परिवाररोज की तरह स्कूल के लिए निकली थी 7वीं क्लास की बच्ची, पर घर नहीं लौटी, 11 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग तो पुलिस के पास पहुंचा परिवाररोज की तरह स्कूल के लिए निकली थी 7वीं क्लास की बच्ची, पर घर नहीं लौटी, 11 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग तो पुलिस के पास पहुंचा परिवाररोज की तरह स्क / रोज की तरह स्कूल के लिए निकली थी 7वीं क्लास की बच्ची, पर घर नहीं लौटी, 11 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग तो पुलिस के पास पहुंचा परिवाररोज की तरह स्कूल के लिए निकली थी 7वीं क्लास की बच्ची, पर घर नहीं लौटी, 11 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग तो पुलिस के पास पहुंचा परिवाररोज की तरह स्कूल के लिए निकली थी 7वीं क्लास की बच्ची, पर घर नहीं लौटी, 11 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग तो पुलिस के पास पहुंचा परिवाररोज की तरह स्कूल के लिए निकली थी 7वीं क्लास की बच्ची, पर घर नहीं लौटी, 11 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग तो पुलिस के पास पहुंचा परिवाररोज की तरह स्कूल के लिए निकली थी 7वीं क्लास की बच्ची, पर घर नहीं लौटी, 11 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग तो पुलिस के पास पहुंचा परिवाररोज की तरह स्कूल के लिए निकली थी 7वीं क्लास की बच्ची, पर घर नहीं लौटी, 11 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग तो पुलिस के पास पहुंचा परिवाररोज की तरह स्कूल के लिए निकली थी 7वीं क्लास की बच्ची, पर घर नहीं लौटी, 11 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग तो पुलिस के पास पहुंचा परिवाररोज की तरह स्कूल के लिए निकली थी 7वीं क्लास की बच्ची, पर घर नहीं लौटी, 11 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग तो पुलिस के पास पहुंचा परिवाररोज की तरह स्कूल के लिए निकली थी 7वीं क्लास की बच्ची, पर घर नहीं लौटी, 11 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग तो पुलिस के पास पहुंचा परिवाररोज की तरह स्कूल के लिए निकली थी 7वीं क्लास की बच्ची, पर घर नहीं लौटी, 11 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग तो पुलिस के पास पहुंचा परिवाररोज की तरह स्कूल के लिए निकली थी 7वीं क्लास की बच्ची, पर घर नहीं लौटी, 11 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग तो पुलिस के पास पहुंचा परिवाररोज की तरह स्कूल के लिए निकली थी 7वीं क्लास की बच्ची, पर घर नहीं लौटी, 11 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग तो पुलिस के पास पहुंचा परिवाररोज की तरह स्कूल के लिए निकली थी 7वीं क्लास की बच्ची, पर घर नहीं लौटी, 11 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग तो पुलिस के पास पहुंचा परिवाररोज की तरह स्कूल के लिए निकली थी 7वीं क्लास की बच्ची, पर घर नहीं लौटी, 11 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग तो पुलिस के पास पहुंचा परिवाररोज की तरह स्कूल के लिए निकली थी 7वीं क्लास की बच्ची, पर घर नहीं लौटी, 11 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग तो पुलिस के पास पहुंचा परिवार

dainikbhaskar.com

Dec 08, 2018, 01:30 PM IST

घर से 2 किमी दूर जंगल में खुला बच्ची के साथ हुए खौफनाक अपराध का राज

Tripura Minor girl molested and body found buried in jungle
  • comment

अगरतला. त्रिपुरा में 7वीं क्लास की एक बच्ची से रेप और मर्डर का मामला सामने आया है। बच्ची रोज की तरह स्कूल गई थी लेकिन घर नहीं लौटी। उसकी तलाश शुरू की गई लेकिन 11 घंटे बाद भी न लौटने पर परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जब पुलिस ने उसकी खोज शुरू की तो बच्ची का शव उसके घर से दो किमी दूर जंगल से बहुत खराब हालत में बरामद किया। आरोपी ने रेप और हत्या के सबूत मिटाने के लिए बच्ची को मारकर जंगल में दफना दिया था।

स्कूल के लिए निकली, पर लौटी नहीं
- घटना बीते बुधवार की है जो अब सामने आई है। सब डिवीजन पुलिस अफसर के मुताबिक, बच्ची सुबह घर से अपने स्कूल के लिए निकली थी लेकिन घर नहीं लौटी।
- इसके बाद हमें परिवार से बच्ची के गायब होने की खबर मिली। पुलिस की टीम ने इसके बाद बच्ची की तलाश में जगह-जगह रेड डाली, जिसमें इस मामले के आरोपी को कब्जे में लिया गया।
- पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने कड़ी पूछताछ के बाद पुलिस को जंगल तक ले गया, जहां बच्ची का शव जमीन में दफनाया मिला। ये जगह बच्ची की घर से 2 किमी की दूरी पर है।

रेप की बात कंफर्म नहीं
- फैमिली ने बच्ची की रेप के बाद मर्डर किए जाने का आरोप लगाया है। हालांकि, पुलिस की ओर से अभी रेप की पुष्टि नहीं हुई है। अफसरों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वो रेप की पुष्टि कर सकते हैं। इसके अलावा ये बात भी कंफर्म नहीं है कि बच्ची के साथ स्कूल जाते समय वारदात हुई या फिर घर लौटते वक्त हुई।

X
Tripura Minor girl molested and body found buried in jungle
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन