पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Jammu And Kashmir Encounter Latest News Update | Jammu And Kashmir Encounter, Encounter Update, Indian Army, Operation Is Going On

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आतंकी साजिश नाकाम:जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़; दो आतंकी ढेर किए

श्रीनगरएक महीने पहले
अनंतनाग में आतंकियों के छिपे होने की खबर पर सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया। (फाइल फोटो)

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों ने आतंकी साजिश को नाकाम कर दिया। अनंतनाग में हुए एनकाउंटर में अब तक दो आतंकियों के मारे जाने की खबर है। आतंकियों की पहचान आदिल अहमद भट्‌ट और जहीर आमीन राथर के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

IG कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि बुधवार दोपहर में अनंतनाग के SSP को खबर मिली थी कि एक गांव में जैश-ए मोहम्मद के 2 आतंकवादी छिपे हैं। प्रारंभिक जांच में इनके स्थानीय आतंकवादी होने की बात सामने आई है। आतंकवादियों के खिलाफ एंटी टेररिस्ट ऑपरेशन बढ़ रहा है।

24 फरवरी को 4 आतंकी मारे थे
इससे पहले 24 फरवरी को अनंतनाग में ही आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर में चार आतंकी मारे गए थे। आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर सेना ने सर्च ऑपरेशन चलाया था। इस दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी थी। जवाबी कार्रवाई में 4 आतंकी मारे गए थे।

5 दिन पहले 3 आतंकी मारे गए थे
वहीं, 18 फरवरी की रात से 19 फरवरी की सुबह तक शोपियां में चले एनकाउंटर में तीन आतंकी मारे गए थे। शोपियां में मारे गए तीनों आतंकी लश्कर-ए-तैयबा के लोकल आउटफिट अल बद्र से जुड़े थे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

और पढ़ें