• Hindi News
  • National
  • Uber India Chief Surprised By Becoming Cab Driver, Getting Praise On Social Media

उबर इंडिया के CEO ने चलाई कैब:पैसेंजर प्रभजीत सिंह को ड्राइवर के रूप में देख हुई सरप्राइज, सोशल मीडिया पर मिल रही तारीफ

नई दिल्ली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आपने एक उबर कैब बुक की। जब आपकी लोकेशन पर कैब पहुंची तो उसे चला रहा ड्राइवर कोई साधारण ड्राइवर नहीं बल्कि उबर इंडिया और दक्षिण एशिया का CEO प्रभजीत सिंह हो तो आपको कैसा लगेगा? यह कोई मजाक नहीं बल्कि सच में हुई घटना है। दरअसल अपनी कंपनी की कैब चलाकर उबर इंडिया के प्रमुख प्रभजीत सिंह ने कई लोगों को चौंका दिया। उनसे इस तरह की मुलाकात की बात सोशल मीडिया पर वायरल है।

चौंकाने वाली मुलाकात
प्रभजीत सिंह के साथ हुई चौंकाने वाली मुलाकात को लिंक्डइन यूजर अनन्या द्विवेदी ने शेयर किया। उन्होंने लिखा, 'मैंने अभी तक इंटरनेट पर जो सबसे अच्छी सलाह पढ़ी, उनमें से एक साहिल ब्लूम की है। वो कहते हैं- अपनी किस्मत को चमकाएं, लेकिन घर बैठे आपकी किस्मत साथ नहीं देती। इसके लिए बाहर निकलें, लोगों से मुलाकात करें, अपने आपको दुनिया के सामने रखें।इतना कुछ करने के बाद आपकी किस्मत चमकने की संभावना बढ़ जाती है।

अनन्या ने प्रभजीत सिंह के साथ कैब में ली गई फोटो शेयर करते हुए लिखा कि लंबे समय के बाद मैं अपने काम पर जाने के लिए घर से ऑफिस के लिए निकली। कैब बुक की। अनुमान लगाया कि कार कौन चला रहा है प्रभजीत सिंह? फिर ख्याल आया कि ये तो उबर इंडिया के CEO हैं। फिर मैंने सोचा कि कुछ गड़बड़ है। खुद को तसल्ली देने के लिए गूगल में उनका नाम और फोटो का मिलाया। जब सच सामने आया तो मेरे होश उड़ गए। मेरा उन्हें सलाम।

लोग प्रभजीत सिंह के साथ ली गई तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं।
लोग प्रभजीत सिंह के साथ ली गई तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं।

उबर इंडिया ने दिया जवाब
लिंक्डइन में अनन्या की पोस्ट पर उबर इंडिया के आधिकारिक प्रोफाइल से जवाब भी दिया गया। जिसमें लिखा गया, 'यह वाकई सच है। घर बैठे किस्मत आपका साथ नहीं देती। अनन्या द्विवेदी के शब्द! भारत और दक्षिण एशिया में उबर के CEO प्रभजीत सिंह के साथ अपनी सवारी साझा करने के लिए धन्यवाद। इंडिया हम उन्हें फ्रंट सीट पर देखकर हैरान नहीं हैं!' एक अन्य यूजर मधुवंती ने लिखा- मुझे 6 स्टार जैसा लगा। सौरभ कुमार वर्मा ने अपनी पोस्ट में लिखा। आप कैब बुक करते हैं और कैब लेकर पहुंचा व्यक्ति टैक्सी कंपनी का CEO हो तो आप खुद को बेहद खास, सम्मानित और सुरक्षित नहीं समझेंगे? उबर के CEO अपने कस्टमर्स को समझने के लिए ऐसा कर रहे हैंं। उन्हें सलाम।