क्या मोदी सर्जिकल स्ट्राइक पर गए थे, जो वे और भाजपा इसका क्रेडिट ले रहे, उद्धव ने पूछा तीखा सवाल / क्या मोदी सर्जिकल स्ट्राइक पर गए थे, जो वे और भाजपा इसका क्रेडिट ले रहे, उद्धव ने पूछा तीखा सवाल

उद्धव ठाकरे ने क्यों दिया सर्जिकल स्ट्राइक पर बयान, बाघिन अवनि से जुड़ी है वजह

dainikbhaskar.com

Nov 10, 2018, 06:11 PM IST
Uddhav Thackeray targets PM modi on Killing Of Tigress Avni

नेशनल डेस्क/मुंबई: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उद्धव ने पूछा- क्या मोदी सरहद पार कर सर्जिकल स्ट्राइक करने गए थे, जो घूम-घूम कर वे और भाजपा इसका श्रेय ले रहे हैं। शिवसेना प्रमुख ने यह टिप्पणी मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बयान पर की। महाराष्ट्र के यवतमाल में बाघिन टी-1 (अवनि) को गोली मारने के मामले में शिवसेना वन मंत्री सुधीर मुनगंटीवार के इस्तीफे की मांग कर रही है। फडणवीस ने अपने मंत्री का बचाव किया था।

क्या कहा था सीएम फडणवीस ने ?
मुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा था कि वन मंत्री खुद वहां बंदूक लेकर नहीं गए थे, जो उनका इस्तीफा ले लिया जाए। बताया जाता है कि इस बाघिन ने जंगल के आसपास के इलाकों में 14 लोगों को शिकार बनाया था। इसके बाद बड़े पैमाने पर उसे पकड़ने के लिए अभियान शुरू किया गया था।

'सरकार द्वारा प्रायोजित थी अवनी की हत्या'
शिवसेना का आरोप है कि बाघिन अवनि को पकड़ा जा सकता था, लेकिन जानबूझकर उसे मार दिया गया। ये सब सरकार द्वारा प्रायोजित था। उद्धव ने एक रिटायर्ड जज की अध्यक्षता में इस मामले की जांच कराने की मांग की है। उन्होंने ऑपरेशन से जुड़े लोगों के नार्को टेस्ट कराने के लिए भी कहा।

X
Uddhav Thackeray targets PM modi on Killing Of Tigress Avni
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना