• Hindi News
  • National
  • Uma Bharti: BJP Leader Uma Bharti On NCP President Sharad Pawar Over Ayodhya Ram Mandir Nirman Karya

मध्य प्रदेश:शरद पवार ने कहा- कुछ लोग सोचते हैं राम मंदिर बनाने से कोरोना खत्म हो जाएगा, उमा भारती बोलीं- उनका बयान राम द्रोही

भोपालएक वर्ष पहले
पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने शरद पवार के बयान पर पलटवार किया है।- फाइल फोटो।
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन करने जाएंगे, इसे लेकर सियासत शुरू हो गई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन करने जाएंगे। इसे लेकर सियासत शुरू हो गई है। राकांपा प्रमुख शरद पवार ने इसे लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला किया है। वहीं, पवार के बयान पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने जवाब दिया है। उमा भारती ने पवार को राम द्रोही कहा है।

उमा भारती सोमवार को सीहोर में प्राचीन गणेश मंदिर पहुंची थीं। यहां उन्होंने विधि-विधान से पूजा-अर्चना की। उमा ने कहा कि पवार का यह बयान राम द्रोही है। ये बयान प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ नहीं, भगवान राम के खिलाफ है।

क्या कहा शरद पवार ने...
पवार ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि हमें ये फैसला करना होगा क्या ज्यादा जरूरी है। कोरोना को खत्म करने के लिए सरकार को काम करना चाहिए, यही उसकी प्राथमिकता में होना चाहिए। कुछ लोग सोचते हैं कि राम मंदिर बनाने से कोरोना खत्म हो जाएगा। फिलहाल, सरकार लॉकडाउन से अर्थव्यवस्ता को हुए नुकसान पर ध्यान दें। अर्थव्यवस्था की हालत बिगड़ती जा रही है। 

क्या कहा उमा भारती ने

पवार के इस बयान पर मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि उनका ये बयान राम द्रोही है। प्रधानमत्री मोदी 2 घंटे के लिए अयोध्या जाएंगे, इसमें कौन-सी अर्थव्यवस्था बिगड़ जाएगी। प्रधानमंत्री वे व्यक्ति हैं जो 4 घंटे से ज्यादा नहीं सोते। बाकी के घंटे सिर्फ काम करते हैं। मैं जानती हूं कि वे प्लेन में भी फाइलें देखेंगे और जरूरी काम निपटाएंगे। 

पवार साहब के कहने पर मोदी-शाह चलते तो ऐसे हाल न होते: दिग्विजय

इसी मसले पर कांग्रेस नेता दिग्विजय ने ट्वीट किया। कहा- पवार साहब, आपने बिल्कुल सही फरमाया है। मैं सहमत हूं। काश मोदी-शाह आपके कहने पर चलते तो देश के ये हालात नहीं होते।

दिग्विजय सिंह का ट्वीट ...

खबरें और भी हैं...