--Advertisement--

महाराष्ट्र / केंद्रीय मंत्री अठावले के साथ पार्टी कार्यकर्ता ने की हाथापाई, आरोपी गिरफ्तार



केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले।-फाइल केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले।-फाइल
देर रात घटना के विरोध में केंद्रीय मंत्री के आवास पर जुटे कार्यकर्ता। देर रात घटना के विरोध में केंद्रीय मंत्री के आवास पर जुटे कार्यकर्ता।
केंद्रीय मंत्री का आवास। केंद्रीय मंत्री का आवास।
X
केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले।-फाइलकेंद्रीय मंत्री रामदास अठावले।-फाइल
देर रात घटना के विरोध में केंद्रीय मंत्री के आवास पर जुटे कार्यकर्ता।देर रात घटना के विरोध में केंद्रीय मंत्री के आवास पर जुटे कार्यकर्ता।
केंद्रीय मंत्री का आवास।केंद्रीय मंत्री का आवास।

  • अंबरनाथ शहर में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे अठावले
  • निजी अंगरक्षकों ने युवक को पकड़ा, लोगों ने पिटाई की

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 02:39 PM IST

ठाणे. महाराष्ट्र के अंबरनाथ शहर में शनिवार रात केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के अध्यक्ष रामदास अठावले को उन्हीं की पार्टी के एक कार्यकर्ता ने कथित रूप से थप्पड़ मार दिया। मंत्री एक समारोह में शामिल होने पहुंचे थे। पुलिस ने मौके पर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

 

 

प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, आरोपी ने मंच से उतर रहे अठावले को पहले धक्का दिया फिर उन पर हाथ उठा दिया। मंत्री के कुछ समर्थक उनकी मदद के लिए आगे बढ़े तो हमलावर ने उनसे भी हाथापाई की। मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी को जमकर पीटा। घटना के बाद मंत्री मुंबई रवाना हो गए। हमले का मकसद अभी साफ नहीं हुआ है। 

 

मुख्यमंत्री से चर्चा करेंगे अठावले

इस घटना पर अठावले ने कहा, ‘‘मैं एक नामी नेता हूं। हो सकता है कि यह किसी बात पर नाराज किसी व्यक्ति के इशारे पर किया गया हो। वहां सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम नहीं थे। इस घटना पर चर्चा के लिए मैं मुख्यमंत्री से मुलाकात करूंगा। इसकी जांच होनी चाहिए।’’

 

पार्टी कार्यकर्ताओं को शक इसके पीछे गहरी साजिश
देर रात आरपीआई कार्यकर्ता अठावले के निवास पर जुटे। उनका कहना था कि यह हमला साजिश के तहत किया गया है। इसके पीछे मास्टरमाइंड कोई और है जिसकी गिरफ्तारी होनी चाहिए। पार्टी ने इस घटना के विरोध में 10 दिसंबर को महाराष्ट्र बंद बुलाने की मांग की है।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..