• Hindi News
  • National
  • Lok Sabha Chunav 2019, 15 May Lok Sabha Updates Today: Yogi Adityanath On Masood Azhar, Calls Christian Michel Congress

लोकसभा अपडेट्स /योगी ने कहा- मसूद कुत्ते की मौत मारा जाएगा, मिशेल को बताया कांग्रेस का शकुनी मामा

Dainik Bhaskar

May 15, 2019, 01:01 PM IST


Lok Sabha Chunav 2019, 15 May Lok Sabha Updates Today: Yogi Adityanath On Masood Azhar, Calls Christian Michel Congress
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ। -फाइल फोटो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ। -फाइल फोटो
X
Lok Sabha Chunav 2019, 15 May Lok Sabha Updates Today: Yogi Adityanath On Masood Azhar, Calls Christian Michel Congress
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ। -फाइल फोटोमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ। -फाइल फोटो

  • योगी आदित्यनाथ ने कहा- मोदी जी भाषण देते हैं तो इस्लामाबाद में इमरान खान को पसीना आता है
  • उन्होंने कहा- कांग्रेस के काका क्वात्रोची पहले ही स्वर्ग सिधार गए

लखनऊ. उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कुशीनगर की जनसभा में आतंकी मसूद अजहर और अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर घोटाले के आरोपी क्रिश्चियन मिशेल का जिक्र किया। उन्होंने कहा- आतंकी मसूद अजहर वैश्विक आतंकी घोषित हो गया है। जल्दी ही ओसामा बिन लादेन की तरह अजहर भी कुत्ते की मौत मारा जाएगा। योगी ने कहा कि आप लोग महाभारत के शकुनि मामा को तो जानते ही हैं। कांग्रेस के पास भी एक ऐसे ही मामा हैं, जिनका नाम क्रिश्चियन मिशेल है। मिशेल इटली के रहने वाले हैं, इसलिए लोग उन्हें कांग्रेस का मामा कहते हैं। कांग्रेस के काका क्वात्रोची पहले ही स्वर्ग सिधार गए।

  • मायावती ने कहा- बसपा की संपत्ति भाजपा की देन नहीं

    मायावती ने कहा- बसपा की संपत्ति भाजपा की देन नहीं

    मायावती ने कहा कि भाजपा बीएसपी की संपत्ति को अवैध तरीके से अर्जित किया हुआ बताती है। प्रधानमंत्री मोदी भी यही हथकंडा इस्तेमाल करते हुए नजर आ रहे हैं। हमारी संपत्ति भाजपा की देन नहीं है। भाजपा गरीबों से संपत्ति और आत्मसम्मान छीनने वाली पार्टी है। वे (मोदी) तो बसपा को बहनजी संपत्ति पार्टी कहने से भी नहीं शर्माते। हमारे पास जो भी है वो हमारे शुभचिंतकों का ही दिया हुआ है। हम हमेशा टैक्स भी जमा कराते हैं। 

  • शत्रुघ्न ने कहा- मैंने भाजपा छोड़ी तो आडवाणी जी रो पड़े थे

    शत्रुघ्न ने कहा- मैंने भाजपा छोड़ी तो आडवाणी जी रो पड़े थे

    कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि जब उन्होंने भाजपा छोड़ने का फैसला एलके आडवाणी को सुनाया था, तब उनकी आंखों में आंसू आ गए थे, लेकिन उन्होंने मुझे रोका नहीं। राजनीतिक पारी की नई शुरुआत के लिए मैंने पहले आडवाणी जी का आशीर्वाद लिया। वे भावुक थे और उन्होंने मुझे शुभकामनाएं भी दीं। आडवाणी जी ने कहा - ठीक है, मैं तुमसे प्यार करता हूं। शत्रुघ्न ने कहा कि मैं अटल बिहारी वाजपेयी जी के समय भाजपा में शामिल हुआ था। उस समय देश में लोकतंत्र था और आज देश में तानाशाही है।

  • नवजोत कौर ने कहा- मुख्यमंत्री अमरिंदर और आभा ने टिकट काटा

    नवजोत कौर ने कहा- मुख्यमंत्री अमरिंदर और आभा ने टिकट काटा

    नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस ने स्टार प्रचारक बनाया है, लेकिन इस बार उन्हें टिकट नहीं दिया और न उनकी पत्नी नवजोत कौर को टिकट मिला है। नवजोत कौर ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पार्टी महासचिव पंजाब प्रभारी आशा सिंह पर टिकट काटने का आरोप लगाया है। नवजोत कौर ने कहा, ‘‘कैप्टन साहिब और आशा कुमारी को लगता है कि मैडम सिद्धू सांसद टिकट के लायक नहीं हैं। दशहरे के दिन जो ट्रेन हादसा हुआ था, उसे आधार बनाकर मेरा टिकट काटा गया।’’ नवजोत कौर ने चंडीगढ़ लोकसभा सीट के लिए टिकट का दावा किया था, लेकिन पार्टी ने पूर्व रेल मंत्री पवन कुमार बंसल को टिकट दिया।

  • कमल हासन के हिंदू आतंकी वाले बयान पर पार्टी ने सफाई दी

    कमल हासन के हिंदू आतंकी वाले बयान पर पार्टी ने सफाई दी

    मक्कल निधि मय्यम पार्टी ने संस्थापक और अभिनेता कमल हासन के हिंदू आतंकी वाले बयान पर सफाई दी है। पार्टी ने कहा है कि कमल हासन ने जहां यह बात कही, वो एक अलग कार्यक्रम था। वे धार्मिक सहिष्णुता की अपील करते हुए चरमपंथ के खिलाफ बात कर रहे थे। वहां मौजूद सभी लोग चरमपंथ के खिलाफ थे। वे मंच से एंटी-हिंदू पर भाषण दे रहे थे। दरअसल, हासन ने रविवार रात तमिलनाडु के अरावकुरिचि में चुनाव अभियान के दौरान कहा था, ''आजाद भारत का पहला आतंकी एक हिंदू था। उसका नाम नाथूराम गोडसे था। यहीं से आतंक की शुरुआत हुई थी।'' इसके बाद से भाजपा, एआईएडीएमके, संघ और हिंदू महासभा हासन के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543