पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • BJP MP Kaushal Kishore's Son Shot By Bike Riders In Chest, Condition Out Of Danger

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लखनऊ में गोलीबारी:भाजपा सांसद के बेटे को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी; साले से खुद पर करवाया था हमला, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

लखनऊएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आयुष बुधवार सुबह अपने साले के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, तभी बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। -फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
आयुष बुधवार सुबह अपने साले के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, तभी बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। -फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश में बुधवार तड़के भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष को बाइक सवार कुछ बदमाशों ने सीने में गोली मार दी। उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां से इलाज के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। इस मामले में पुलिस ने बड़ा दावा किया है। शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने बताया कि ये हमला खुद आयुष ने अपने साले से करवाया है। पुलिस ने एक लाइसेंसी रिवाल्वर भी बरामद कर ली है। साथ ही सांसद के बेटे को गोली मारने के आरोपी आदर्श को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, मड़ियांव थाने में सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष और उसके साले आदर्श पर FIR दर्ज हो गई है। उसके खिलाफ धोखाधड़ी, आपराधिक साजिश समेत 420, 505, 505, 1b, 120बी के तहत मामला दर्ज किया गया है। सूत्रों के अनुसार अस्पताल से “डिस्चार्ज” होने के बाद सांसद कौशल किशोर के घायल बेटे आयुष मोबाइल बंद कर “गायब” हो गए हैं।

क्या है मामला

घटना मड़ियाव क्षेत्र के छठामील चौराहे की है। लखनऊ की मोहनलालगंज सीट से सांसद कौशल किशोर का बेटा आयुष (30) सुबह टहलने के लिए निकला था, तभी कुछ लोगों ने उसे घेर लिया। वह भागते समय जमीन पर गिर गया, तभी एक बदमाश ने उस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने छानबीन की तो कहानी कुछ और ही निकली। पता चला कि खुद आयुष के कहने पर उसके साले आदर्श ने गोली मारी थी। पूछताछ में आदर्श ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आदर्श ने बताया कि कुछ लोगों को फंसाने का प्लान था, इसीलिए यह पूरी साजिश रची गई थी।

परिवार से अलग रहता था आयुष

सांसद कौशल किशोर के मुताबिक आयुष ने लव मैरिज की थी। इसकी वजह से वह परिवार से अलग भिटौली के नजदीक रहता है। सांसद ने कहा कि पुलिस की जांच में पूरा सहयोग किया जाएगा।

दो दिन पहले हाथरस में बदमाशों ने गोली मारकर जान ली थी
उत्तर प्रदेश में हाथरस के नौजरपुर गांव में बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करने वाले पिता अमरीश शर्मा की सोमवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बताया जा रहा है कि आरोपी गौरव शर्मा छेड़छाड़ का केस वापस लेने के लिए उन पर दबाव बना रहा था। मृतक की बेटी ने छह लोगों पर केस दर्ज कराया है। इनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि गौरव एक नंबर का आतंकवादी है और वह सपा से जुड़ा हुआ है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें