• Hindi News
  • National
  • Uttrakhand UP Bus Accident Video | Passenger Injured, One Killed In Shivpuri Rishikesh

ऋषिकेश-शिवपुरी रूट पर बस पलटी, VIDEO:ब्रेक फेल होने के बाद पोल से टकराई; 65 यात्री यूपी के थे, एक महिला की मौत

ऋषिकेश-शिवपुरी4 महीने पहले

ऋषिकेश-शिवपुरी रूट पर बस पलटने का एक खौफनाक वीडियो सामने आया है। घटना मुनिकी रेती थाना क्षेत्र की है, जहां गुरुवार शाम 5 बजे ऋषिकेश के नीलकंठ महादेव की ओर जा रही एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक महिला यात्री की मौत हो गई, जबकि 15 से अधिक यात्री घायल हो गए।

मृतक महिला यात्री का नाम इंदु देवी बताया जा रहा है, जो बलिया के मजुआ की रहने वाली हैं। बस को भद्रकाली होते हुए मुनिकी रेती पार्किंग में आना था। भद्रकाली से आगे अचानक बस का ब्रेक फेल हो गया।

SSI रमेश कुमार सैनी ने बताया कि इस हादसे में बस में सवार सभी यात्रियों को चोटें आई हैं। पास के अस्पताल में सभी को इलाज के लिए भेजा गया है। वहां से 8 लोगों को AIIMS के लिए रेफर कर दिया गया है।

ब्रेक फेल होने के बाद अनकंट्रोल हुई बस
जानकारी के मुताबिक बस में 65 पैसेंजर्स थे, जो उत्तर प्रदेश के बलिया से आ रहे थे। तभी खारा श्रोत के पास बस का ब्रेक फेल गया। ब्रेक फेल होने के बाद बस पहले तो एक पोल से टकराई, उसके बाद पहाड़ से टकरा गई। पहाड़ से टकराने के बाद बस अनियंत्रित होकर सड़क पर लहराने लगी। देखते ही देखते बस पीडब्ल्यूडी तिराहे पर पलट गई। पुलिस और स्थानीय लोगों ने बमुश्किल यात्रियों को बाहर निकाला और पास के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया।

खबरें और भी हैं...