• Hindi News
  • National
  • Video Story Of Jalpaiguri Train Accident | Passengers Trapped Under The Wheel | Rescued By People

जलपाईगुड़ी ट्रेन हादसे की VIDEO स्टोरी:पहिये के नीचे फंसे यात्रियों को साथियों ने बचाया, अपना दुख भूलकर दूसरों की मदद करने दौड़े

9 दिन पहले

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में मैनागुड़ी के पास गुरुवार शाम बीकानेर एक्सप्रेस पटरी से उतर गई। हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। 36 घायल हुए हैं। इस हादसे के कई VIDEO भी सामने आए हैं। इनमें यात्री एक-दूसरे की मदद करते नजर आ रहे हैं। रेस्क्यू टीम का बचाव कार्य खत्म हो चुका है।

हादसे का एक दहलाने वाला VIDEO भी सामने आया है, जिसमें ट्रेन के पहिये के नीचे फंसे एक यात्री को दूसरे यात्री खींचकर बाहर निकाल रहे हैं। इसके बाद भी एक यात्री फंसा रह जाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डिब्बों में फंसे यात्रियों को बचाने के लिए गैस कटर का भी सहारा लिया गया।

VIDEO में दिखे कई गंभीर घायल
एक अन्य VIDEO में रेस्क्यू टीम का एक मेंबर डिब्बे पर चढ़ा हुआ नजर आ रहा है। इसके अलावा कई यात्री भी खिड़कियों और दरवाजों से लोगों को बाहर निकालने की कोशिश करते दिख रहे हैं। ट्रेन के ज्यादातर यात्री हादसे की जगह पर ही अपने सामान के साथ बैठे हुए हैं। VIDEO में कई लोग गंभीर रूप से घायल भी नजर आ रहे हैं।

2 बोगियां तालाब में भी गिरीं
हादसा जलपाईगुड़ी के दोमोहोनी और मैनागुड़ी बीच हुआ। नॉर्थ ईस्ट फ्रंटियर के अफसर गुनीत कौर ने बताया कि 12 बोगियां बेपटरी हुई हैं। इनमें से 2 एक तलाब में गिर गईं।