• Hindi News
  • National
  • Pulwama Hamla: Viral Image Of CRPF Jawan Killed In Pulwama Attack Is Wrong Man: Latest news and updates on Pulwama Attack 2019: Dainik Bhaskar news hindi

Pulwama Attack: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस जवान की फोटोज, बताया जा रहा पुलवामा का शहीद, लोग मैसेज कर शहादत को कर रहे सलाम / Pulwama Attack: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस जवान की फोटोज, बताया जा रहा पुलवामा का शहीद, लोग मैसेज कर शहादत को कर रहे सलाम

Pulwama Attack:शहीद बता इस जवान की फोटो हुई वायरल, पर शेयर करने से पहले जान लें इसका सच

dainikbhaskar.com

Feb 17, 2019, 12:46 PM IST
Pulwama Hamla: Viral Image Of CRPF Jawan Killed In Pulwama Attack Is Wrong Man: Latest news and updates on Pulwama Attack 2019: Dainik Bhaskar news hindi

नेशनल डेस्क. सोशल मीडिया और मैसेजिंग ऐप पर असम के एक जवान की तस्वीर शेयर कर उसे शहीद बताया जा रहा है। लोगों का दावा है कि वो सीआरपीएफ के उन 40 जवानों में से एक है, जो पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हो गया। हालांकि, तब सच्चाई कुछ और ही निकली, जब पोस्ट वायरल होने के बाद खुद इस जवान ने एफबी पोस्ट कर बताया कि वो जिंदा है और पूरी तरह से स्वस्थ भी है।

वायरल हो रहा था फेक मैसेज
- जवान को लेकर मैसेजिंग ऐप पर शेयर किए जा रहे मैसेज में लिखा है, ''असर के Mijing Basumatary और उन सभी बहादुरों को सलाम, जिन्होंने ड्यूटी करते हुए अपनी जान गंवाई। गम में डूबे परिवार को प्रति संवेदना और घायलों के लिए प्रार्थना। ये कायरतापूर्ण हमला घोर निंदा के लायक है।
- सोशल मीडिया पर भी यूजर्स असम के इस जवान की फोटो शेयर कर उसकी शहादत को सैल्यूट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज और शहादत की खबर वायरल हो गई है।

जवान ने सच से उठाया पर्दा
- फेसबुक पर पोस्ट वायरल होने के बाद जवान को अपनी शहादत की झूठी खबर मिली। इसके बाद जवान ने फेसबुक पर अपनी फोटो अपलोड पर लोगों को फर्जी दावे से पर्दा उठाया।
- जवान ने अपनी अपने जिंदा और स्वस्थ होने की बात कही। जवान ने उसकी शहादत की फेक न्यूज को शेयर न करने की अपील की।
- जवान ने अपनी पोस्ट में लिखा कि मेरे शहीद होने खबर फेक है। मैं आप सबसे निवेदन करता हूं कि इस फर्जी खबर को शेयर न करें।

ट्विटर यूजर ने भी किया अलर्ट
- जवान की बात को लोगों तक पहुंचाने के लिए @Zoo Bear नाम के ट्विटर हैंडल से भी बाकी यूजर्स को अलर्ट करने के लिए एक ट्वीट किया गया।
- यूजर ने जवान की शहादत के इस फर्जी दावे पर यकीन न करने को कहा। यूजर ने लोगों को भरोसा दिलाने के लिए इस ट्वीट में जवान का फेसबुक प्रोफाइल भी लिंक किया है।

X
Pulwama Hamla: Viral Image Of CRPF Jawan Killed In Pulwama Attack Is Wrong Man: Latest news and updates on Pulwama Attack 2019: Dainik Bhaskar news hindi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना