हैदराबाद टेस्ट: पहले दिन होल्डर-चेस का बल्ला बोला, 300 के करीब स्कोर, अपने डेब्यू मैच में ही चोटिल हुआ ये इंडियन पेस बॉलर / हैदराबाद टेस्ट: पहले दिन होल्डर-चेस का बल्ला बोला, 300 के करीब स्कोर, अपने डेब्यू मैच में ही चोटिल हुआ ये इंडियन पेस बॉलर

dainikbhaskar.com

Oct 12, 2018, 06:18 PM IST

ऐसा क्या हुआ कि ग्राउंड पर बच्चों की तरह उछलने लगे विराट, देखिए वीडियो

virat Celebrating a wicket like kid

स्पोर्ट्स डेस्क/हैदराबाद: भारत के खिलाफ दो मैचों की सीरीज के आखिरी टेस्ट के पहले दिन वेस्टइंडीज ने सात विकेट खोकर 295 रन बनाए। दिन का खेल खत्म होने के समय रोस्टन चेज 98 और देवेंद्र विशू दो रन बनाकर नाबाद थे। इस टेस्ट में अब तक चेज वेस्टइंडीज की ओर से सफल बल्लेबाज हैं। वहीं, भारत के लिए उमेश यादव और कुलदीप यादव ने मेहमान टीम के 3-3 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। कुलदीप ने अपने 100 अंतररराष्ट्रीय विकेट भी पूरे किए। अब उनके पांच टेस्ट में 18, 29 वनडे में 58 और 12 टी-20 में 24 विकेट हो गए हैं। इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कप्तान विराट कोहली बच्चों की तरह उछलते नजर आ रहे हैं।

अंपायर ने नहीं दिया था आउट
दरअसल 5 विकेट गिरने के बाद रोस्टन चेज और शेन डॉरिच की जोड़ी टिक गई थी, जिसके बाद विराट कोहली, उमेश यादव को बॉलिंग अटैक पर लाए, उमेश के ओवर में बॉल सीधे डॉरिच के पैड पर जाकर लगी, जोर से अपील हुई लेकिन अंपायर ने नॉट आउट करार दिया, जिसके बाद विराट कोहली ने DRS ले लिया, थर्ड अंपायर ने DRS में बल्लेबाज को आउट करार दिया। आउट का फैसला आते ही कप्तान विराट कोहली बच्चों की तरह उछलने लगे और जश्न मनाने लगे। BCCI ने इस वीडियो को शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देखिए वीडियो



डेब्यू मैच में ही चोटिल हुए शार्दुल ठाकुर
इस मैच से शार्दुल ठाकुर ने अपना टेस्ट डेब्यू किया। उन्हें मोहम्मद शमी की जगह टीम में शामिल किया गया है। हालांकि, वे अपना दूसरा ओवर फेंकने के दौरान ही चोटिल हो गए। उन्होंने दूसरे ओवर की चार गेंदें ही फेंकी थीं कि अचानक उन्हें चलने में दिक्कत पेश आई। इसके टीम के फिजियो मैदान पर आए, उन्होंने शार्दुल की जांच की और अपने साथ ड्रेसिंग रूम ले गए। शार्दुल की बाकी बची दो गेंदें रविचंद्रन अश्विन ने फेंकी। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि शमी को आराम दिया गया है। वे पिछले छह टेस्ट से लगातार खेल रहे थे। उन्होंने इस दौरान काफी गेंदबाजी भी की है, इसलिए यह जरूरी था।

X
virat Celebrating a wicket like kid
COMMENT