• Hindi News
  • National
  • Watch Vijayawada BJP Leaders Dancing To Item Songs In Party Office With Modi And Nadda Photo In Background

फिर सुर्खियों में आंध्र के भाजपा नेता:पार्टी दफ्तर में NTR के गाने पर नाचे, महिला कार्यकर्ता भी थिरकी; मंच पर लगी थी मोदी-नड्डा की फोटो

25 दिन पहले

आंध्र के भाजपा नेता एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार डांस को लेकर। नए साल के मौके पर विजयवाड़ा स्थित पार्टी दफ्तर में भाजपा नेताओं ने जमकर डांस किया। महिला कार्यकर्ता भी थिरकीं। अब इस सेलिब्रेशन का VIDEO अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नाच-गाने के दौरान बजी तालियां, उत्साह बढ़ाते नजर आए कार्यकर्ता
VIDEO में भाजपा नेता और महिला कार्यकर्ता तेलुगु सुपर स्टार NTR और जयामालिनी की फिल्म के गाने "अर्रेसुकोबोई पारेसुकुन्नानु' पर डांस करते दिख रहे हैं। जिस मंच पर यह नाच-गाना चल रहा है, उस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और अन्य लीडर्स की तस्वीरें लगी हैं। डांस के दौरान मंच के पास मौजूद दूसरे नेता और कार्यकर्ता तालियां बजाकर उत्साह बढ़ा रहे हैं।

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मामला भाजपा लीडरशिप के पास भी पहुंचा है। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि सेलिब्रेशन करने वालों के खिलाफ कोई एक्शन लिया गया है या फिर लिया जाने वाला है।

आंध्र भाजपा अध्यक्ष ने कहा था- 1 करोड़ वोट के बदले 70 रु. में देंगे शराब
कुछ दिन पहले ही आंध्र प्रदेश भाजपा के प्रमुख सोमू वीरराजु ने एक चौंकाने वाला बयान दिया था। उन्होंने कहा था, "भारतीय जनता पार्टी को एक करोड़ वोट दीजिए और हम आपको सिर्फ 70 रुपए में शराब मुहैया कराएंगे। अगर हमारे पास और ज्यादा रेवेन्यू बचा तो हम 50 रुपए में ही आपको शराब देंगे।" वीरराजु 2024 में होने वाले चुनावों को लेकर यह बात कह रहे थे, जिनमें भाजपा ने YSR कांग्रेस के सामने खुद को मुख्य विपक्षी के तौर पर उतारा है।

खबरें और भी हैं...