राजनीति / चिटफंड मामले में कांग्रेस नेता ने निशाना साधा तो ममता ने सोनिया से कहा- हम याद रखेंगे



फाइल फोटो। फाइल फोटो।
X
फाइल फोटो।फाइल फोटो।

  • लोकसभा में कांग्रेस के रवैये पर ममता ने सोनिया गांधी के प्रति नाराजगी जाहिर की
  • सोनिया ने जवाब में कहा- हम एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं, लेकिन हम दोस्त हैं

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 09:36 PM IST

नई दिल्ली. प. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को लोकसभा में कांग्रेस के रवैये पर यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी के प्रति नाराजगी जाहिर की। सेंट्रल हॉल में दोनों नेताओं के बीच हुई इस मुलाकात में ममता ने कहा कि हम यह बात याद रखेंगे। हालांकि, सोनिया ने जवाब में कहा कि हम एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। लेकिन हम दोस्त हैं।

 

दरअसल, कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने शारदा चिटफंड मामले में ममता सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस घोटाले की वजह से लाखों लोगों की मेहनत की कमाई डूब गई। इसी बयान पर ममता में नाराजगी थी।

 

हम एकजुट होकर लड़ेंगे- ममता
ममता बनर्जी ने बुधवार देर शाम दिल्ली में आम आदमी पार्टी की रैली को भी संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा के खिलाफ सभी पार्टियों के एकसाथ लड़ने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में हम इकट्ठे होकर लड़ेंगे। प. बंगाल में कांग्रेस-माकपा के साथ हमारी लड़ाई जारी रहेगी। लेकिन राष्ट्रीय स्तर पर हम एक साथ लड़ेंगे।

 

'मैं देश के लिए बलिदान देने के लिए तैयार'
ममता ने कहा, ''उन्हें मेरे खिलाफ लड़ने दो, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। देश के लिए मैं अपना जीवन और पार्टी का बलिदान करने के लिए तैयार हूं।'' इससे पहले उन्होंने कहा, आज लोकसभा का आखिरी दिन है। हमने बापू से प्रार्थना की है कि भाजपा और मोदी बाबू को हटाएं और देश को बचाएं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना