• Hindi News
  • National
  • West Bengal Assembly Election 2021 BJP Election Strategy PM Modi Number Of Rallies With Home Minister Amit Shah And BJP President JP Nadda

भाजपा का ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार:PM मोदी बंगाल में 20 और असम में 6 रैलियां करेंगे, अमित शाह-नड्डा की 50-50 सभाएं

कोलकाता2 वर्ष पहले

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल में 20 और असम में 6 रैली करेंगे, जबकि गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का बंगाल में करीब 50-50 चुनावी रैलियां करने का शेड्यूल है। इसकी शुरुआत 7 मार्च को ब्रिगेड मैदान में मोदी की रैली से होगी। इस रैली के लिए BJP ने 10 लाख से ज्यादा लोग जुटाने का दावा किया है।

अब तक 3 बार बंगाल दौरा कर चुके हैं मोदी
पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा बंगाल चुनाव अभियान में पार्टी का नेतृत्व कर रहे हैं। पीएम मोदी खुद पिछले एक महीने में तीन बार बंगाल का दौरा कर चुके हैं। इसके अलावा वे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भी कई कार्यक्रमों में हिस्सा ले चुके हैं।

बंगाल में सियासी घमासान चरम पर
पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान पिछले शुक्रवार को हुआ है, लेकिन भाजपा-तृणमूल के बीच सियासी खींचतान पिछले 2 साल से चल रही है। दुर्गा पूजा जैसे धार्मिक आयोजनों से लेकर लेकर रविंद्रनाथ टैगोर, नेता जी सुभाषचंद्र बोस की जयंती के कार्यक्रमों के जरिए भी खूब राजनीति साधी गई। अब इस लड़ाई में केंद्र सरकार की CBI और राज्य सरकार की CID की भी एंट्री हो चुकी है। कोयला घोटाले में ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक की पत्नी को CBI ने नोटिस जारी किया है। उधर, राज्य सरकार की CID ने बंगाल भाजपा की नेता पामेला गोस्वामी को कोकीन केस में गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...