पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • West Bengal BJP President Dilip Ghosh Says Intellectuals Can Eat Dog Meat Too

भाजपा नेता दिलीप घोष ने कहा- विदेशी गायें गौमाता नहीं, आंटी हैं; भारतीय गायों के दूध में सोना होता है

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पश्चिम बंगाल भाजपा प्रदेशाध्यक्ष दिलीप घोष।(फाइल फोटो)
  • गाय हमारी मां है, बुरा बर्ताव करने वालों के साथ वैसे ही पेश आएंगे जैसे मां के साथ बुरा बर्ताव करने वालों के साथ आना चाहिए- घोष
  • बीफ का समर्थन करने वाले बुद्धिजीवियों पर तंज कसा- सलाह है कि ऐसे लोग सड़क पर डॉग मीट भी खाएं
Advertisement
Advertisement

बर्दवान. प. बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने मंगलवार को दावा किया कि भारत की गायें जो दूध देती हैं, उनमें सोना होता है। उन्होंने यह भी कहा कि विदेशी नस्ल की गाएं गौमाता नहीं, बल्कि वे आंटी होती हैं। हमारे देश की गायों के दूध का अपनी खासियत होती है। यहां के दूध में जो सोना मिलता है, उसकी वजह से ही यहां के दूध का रंग सुनहरा होता है।
 

\"गौहत्या और बीफ खाना अपराध\"
घोष ने कहा, ‘‘कुछ बुद्धिजीवी सड़क पर बीफ खाते हैं। मैं उन्हें कहता हूं कि डॉग मीट भी खाएं। वे (बुद्धिजीवी) चाहे जिस जानवर का मीट खाएं, उनका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। वह अपने घर पर खाएं, सड़क पर नहीं। गाय हमारी मां है। हम गाय का दूध पीकर जिंदा रहते हैं। ऐसे में अगर कोई मेरी मां के साथ दुर्व्यवहार करेगा तो मैं उसके साथ वही व्यवहार करूंगा, जो मां के साथ बुरा बर्ताव करने वालों के साथ करना चाहिए। भारत की पवित्र धरती पर गायों की हत्या करना और बीफ खाना अपराध है।\"
 

घोष पहले भी दे चुके हैं विवादास्पद बयान
घोष इससे पहले भी कई मौके पर विवादास्पद बयान दे चुके हैं। उन्होंने एनआरसी पर कहा था. \"कोई साबित कर दे कि बंगाल में किसी ने एनआरसी के कारण आत्महत्या की है तो उसे 2 लाख रुपए की रिश्वत दी जाएगी।\" घोष पर इसी साल भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस और टीएमसी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट के लिए उकसाने का मामला भी दर्ज हुआ था।
 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement