बंगाल बीजेपी का TMC पर निशाना:भ्रष्टाचार पर आधारित दुर्गा पूजा पंडाल लगाया, पार्थ चटर्जी और बंगाल शिक्षा घोटाले के कट-आउट भी शामिल

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बंगाल बीजेपी ने कोलकाता में भ्रष्टाचार पर आधारित पंडाल लगाकर TMC पर निशाना साधा है। इसमें पार्थ चटर्जी और बंगाल शिक्षा घोटाले के कट-आउट लगाए गए हैं। भाजपा नेता ने बताया कि जो लोग पंडाल में जाएंगे, उन्हें राज्य में जो कुछ भी हो रहा है, वह देखने को मिलेगा।

बंगाल भाजपा प्रमुख सुकांत मजूमदा ने पूर्वी क्षेत्रीय सांस्कृतिक केंद्र में दुर्गा पूजा समारोह का उद्घाटन किया। इसे भाजपा बंगाल की सांस्कृतिक इकाई भारतीय सांस्कृतिक मंच की ओर से आयोजित किया गया है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को इस कार्यक्रम का उद्घाटन करने के लिए बुलाया गया था, लेकिन वह नवरात्रि उत्सव में शामिल होने के लिए गुजरात गए हैं, इस कारण नहीं आ पाए।

पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी और बंगाल शिक्षा घोटाला के कट-आउट
भाजपा के सांस्कृतिक मंच के प्रमुख अभिनेता रुद्रनील घोष ने बताया कि पूजा बहुत पारंपरिक तरीके से की जा रही है। हालांकि, जो लोग पंडाल में जाएंगे, उन्हें राज्य में जो कुछ भी हो रहा है, वह देखने को मिलेगा। उन्होंने बताया कि इस साल की भाजपा की थीम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेताओं की कथित भ्रष्टाचार से संबंधित गतिविधियों को प्रदर्शित कर रही है।

भ्रष्टाचार के एक मामले में आरोपी बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी और बंगाल शिक्षा घोटाला के कट-आउट और फोटो भाजपा की थीम का हिस्सा हैं।

पंडाल में लगाए गए कट-आउट।
पंडाल में लगाए गए कट-आउट।

BJP छोड़ टीएमसी में गए कई नेता
सांस्कृतिक इकाई को कैलाश विजयवर्गीय और भाजपा नेता मुकुल रॉय के दिमाग की उपज माना जाता है। 2021 में मुकुल रॉय, बाबुल सुप्रियो और अर्जुन सिंह सहित अन्य नेता पूजा में सबसे आगे देखे गए थे, जो टीएमसी में शामिल होने के लिए चले गए। इसके अलावा विभिन्न अभिनेता और फिल्मी सितारे भी पार्टी की सांस्कृतिक ब्रिगेड का हिस्सा थे, उन्होंने भी पार्टी छोड़ दी थी।