पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बिहार के महानंदा नदी में नाव डूबने से 4 लोगों की मौत, 20 लापता

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नाव पर 80 लोग सवार थे और सभी खरीददारी करके अपने घर लौट रहे थे
  • अधिकतर लोग तैरकर बाहर आ गए, लापता लोगों की तलाश की जा रही है

कटिहार. बिहार के कटिहार जिले में महानंदा नदी में एक नाव के डूब जाने से चार लोगों की डूबने से मौत हो गई जबकि 20 अन्य लापता हैं। नौका पर 80 लोग सवार थे। यह घटना बिहार-बंगाल सीमा के निकट हुई। पुलिस ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। सभी नाव सवार अपने घर लौट रहे थे।
 
डीएसपी पंकज कुमार ने बताया कि यह घटना कटिहार के जगन्नाथपुर घाट के निकट गुरूवार को शाम आठ बजकर 15 मिनट पर तब हुई, जब वाजिदपुर गांव के सभी लोग पश्चिम बंगाल के रामपुर हाट से खरीददारी करके अपने घर वापस लौट रहे थे। प्रथम दृष्टया, यह मामला ओवरलोडिंग का लगता है। नाव पर 40 लोगों के सवार होने की क्षमता थी लेकिन इससे ज्यादा लोग सवार थे। तीन शव बरामद किए गए हैं।
 

कई लोग तैरकर बाहर आ गए
डीएसपी ने बताया कि बरामद किए गए शव में एक बुजुर्ग, एक महिला और एक बच्चा का शव शामिल है। कई लोग खुद तैरकर बाहर आ गए या कई को किनारे खड़े लोगों ने बचाया। करीब 20 लोगों की तलाश की जा रही है। बचाव में तैराक को लगाया गया है।
 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें